क्रिकेट लाइफ स्टाइल मनोरंजन टेक्नोलॉजी करियर Business Finance

हार्दिक पांड्या ने विराट कोहली को लेकर दिया बड़ा बयान कहा वो इस भी मैच में

By Akhilesh

Published on:

---Advertisement---

टीम इंडिया फिलहाल एशिया कप 2022 के लिए यूएई में है। जहां उनका पहला मुकाबला पाकिस्तान से होने वाला है। इस मुकाबले का वैसे तो सभी को बड़ी बेसब्री से इंतजार है, क्योंकि पिछले साल खेले गये टी20 वर्ल्ड कप के बाद दोनों टीमें एस टूर्नामेंट के जरिए एक-दूसरे से भिड़ेगी। इस महामुकाबले से पहले ही टीम के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या ने विराट कोहली (Virat Kohli) को लेकर एक बयान दिया है जिसके बारे में यहां जानेंगे।

हार्दिक पांड्या ने दिया विराट कोहली पर बयान

एशिया कप 2022 में भारत का पहला मुकाबला पाकिस्तान से होने वाला है। इस महामुकाबले के दौरान फैंस को उम्मीद है कि टीम इंडिया के रन मशीन अपनी फॉर्म में वापसी कर सकते है। बता दें कि विराट कोहली (Virat Kohli) पिछले लंबे समय से ही खराब फॉर्म का शिकार हो रहे हैं। विराट कोहली के मौजूदा फॉर्म को देखते हुए उन्हीं के साथी खिलाड़ी और टीम के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या ने पाकिस्तान के खिलाफ महामुकाबले से पहले बयान दिया है। अपने इस बयान में उन्होंने कहा है कि कोहली सभी फॉर्मेट में अपने 100 मैच पूरे कर रहे हैं जो कि एक बहुत बड़ी उपलब्धि है।

कोहली को लेकर की प्रशंसा

भारत-पाक महामुकाबले से पहले टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या ने विराट कोहली (Virat Kohli) की तारीफ करते हुए बयान दिया है जिसमें उन्होंने कहा-

कोहली का सभी प्रारूपों में 100 मैच पूरा करना एक बहुत बड़ी उपलब्धि है। यह हमेशा याद रहेगा, मैं भविष्य में ऐसा होते हुए नहीं देख रहा।” 

बता दें कि टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) आज अपना 100वां टी20 मुकाबला खेलने वाले हैं। हालांकि टी20 के अलावा टेस्टऔर वनडे फॉर्मेट में अपना 100वां मुकाबले पूरा चुके हैं।

विराट कहली से है बड़ी पारी की उम्मीद
एशिय कप 2022 में पाकिस्तान के खिलाफ पहले मुकाबले में भारत के रन मशीन अपना टी20 इंटरनेशनल में 100 मुकाबला खेलने वाले हैं। उनकी इस उपलब्धि पर फैंस को उनसे एक बड़ी पारी की उम्मीद है। बता दें कि पिछले तीन साल से ही विराट कोहली (Virat Kohli) के बल्ले से शतक नहीं निकला है, आखिरी शतक उन्होंने साल 2019 में ही लगाया था, जिसके बाद से उनका बल्ला लगातार खामोश चल रहा है। लेकिन पाकिस्तान के खिलाफ होने वाले मुकाबले से पहले नेट प्रैक्टिस के दौरान विराट कोहली (Virat Kohli) को कई अच्छे शॉट्स खेलते हुए देखा गया था जिसके बाद उम्मीद की जा रही है कि वो इस मुकाबले में एक बड़ी पारी खेलते हुए अपनी फॉर्म में वापसी करने वाले हैं।

---Advertisement---