क्रिकेट लाइफ स्टाइल मनोरंजन टेक्नोलॉजी करियर Business Finance

वैलेंटाइन डे पर हार्दिक-नताशा ने फिर रचाई शादी, शेयर की रोमांटिक तस्वीरें

By admin

Published on:

---Advertisement---

भारतीय टी20 टीम के कप्तान हार्दिक पांड्या नताशा स्टैनकोविच के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, दोनों मंगलवार (14 फरवरी) को वैलेंटाइन डे पर शादी करने जा रहे हैं। हार्दिक और नताशा ने 2020 में कोर्ट मैरिज की थी, लेकिन अब दोनों ग्रैंड वेडिंग करने जा रहे हैं। इस कपल का एक बेटा भी है, उसका नाम अगस्त्य है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Hardik Himanshu Pandya (@hardikpandya93)

मंगलवार सुबह विराट कोहली और अनुष्का शर्मा मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए। दोनों कैजुअल लुक में नजर आ रहे थे। अनुष्का को नेवी ब्लू ट्रैक पैंट के साथ ब्लैक स्वेटशर्ट में स्पॉट किया गया, जबकि विराट ब्लू टी शर्ट में नजर आए, जिसके ऊपर उन्होंने ग्रीन कलर की जैकेट पहनी हुई थी। इसके अलावा उन्होंने डार्क ब्राउन पैंट्स और व्हाइट स्नीकर्स भी पहन रखी थी।

दोनों बेसबॉल कैप में नजर आए। फैंस अंदाजा लगा रहे हैं कि यह कपल हार्दिक-नताशा की शादी में शामिल होने के लिए उदयपुर रवाना हुआ है। हालांकि, दोनों आज सुबह मुंबई एयरपोर्ट पर पैपराजी के कैमरे से नहीं बच सके। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस जोड़ी ने उदयपुर के लिए फ्लाइट ली है जहां हार्दिक पांड्या और नताशा की शादी हो रही है।

हाल ही में शादी के बंधन में बंधे भारत के स्टार बल्लेबाज केएल राहुल और बॉलीवुड एक्ट्रेस अथिया शेट्टी भी मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए। विराट और अनुष्का के एयरपोर्ट पर स्पॉट होने के कुछ देर बाद ही राहुल और अथिया भी मुंबई एयरपोर्ट पहुंचे थे। ऐसा कहा जा रहा है कि यह दोनों भी हार्दिक और नताशा की शादी में शामिल होने उदयपुर रवाना हुए।

 

---Advertisement---