हार्दिक ने पहले कीवी कप्तान के साथ चलाई साइकल, फिर पांड्या से ट्रॉफी छीनकर भागे केन विलियमसन, दोनों का मस्तीभरा VIDEO हुआ वायरल

हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) की अगुवाई में टीम इंडिया को केन विलियमसन (Kane Williamson) की कीवी टीम (NZ vs IND) के खिलाफ 18 नवंबर को तीन मैचों की टी20 सीरीज का पहला मुकाबला खेलना है। यह मुकाबला वेलिंग्टन के स्काई स्टेडियम में खेला जाना है। वहीं इस मैच से पहले दोनों टीमों के कप्तान वेलिंग्टन की सड़कों पर बच्चों की तरह मस्ती करते हुए दिखाई दिए। उनके इस मस्तीभरे वीडियो को न्यूजीलैंड टीम ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर किया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by BLACKCAPS (@blackcapsnz)

NZ vs IND: Hardik Pandya-Kane Williamson ने वेलिंग्टन की सड़कों पर की मस्ती

भारतीय टीम तीन मैचों की टी20 सीरीज और तीन ही मैचों की वनडे सीरीज के लिए न्यूजीलैंड दौरे पर है। इस दौरे की शुरुआत 18 नवंबर को टी20 मुकाबला खेलकर होगी। भारतीय टीम इस टूर के लिए न्यूजीलैंड पहुंच चुकी है। वहीं टी20 सीरीज के शुरू होने से पहले हार्दिक पांड्या और केन विलियमसन वोलिंग्टन की सड़कों पर ‘क्रोकोडाइल बाइक’ की सवारी करते हुए दिखे।

इन दोनों कप्तानों की इस मस्ती का वीडियो ‘ब्लैककैप्स’ ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। इस राइड के दौरान हार्दिक और केन ने अपनी-अपनी टीमों की जर्सी पहनी हुई थी। इन दोनों के इस वीडियो को फैंस काफी ही ज्यादा पसंद कर रहे हैं।

Hardik Pandya की फुर्ती देख केन रह गए हक्के-बक्के

 

View this post on Instagram

 

A post shared by BLACKCAPS (@blackcapsnz)


वहीं ‘ब्लैककैप्स’ ने एक और वीडियो शेयर किया है। वीडियो में हार्दिक पांड्या और केन विलियमसन वेलिंग्टन ट्रॉफी के साथ फ़ोटो खिंचवाते हुए नजर आ रहे हैं। वहीं फोटोशूट के दौरान अचानक से हवा का झोंका आता है, जिसकी वजह से ट्रॉफी का स्टैन्ड हिल जाता है।

स्टैन्ड के हिलने की वजह से ट्रॉफी गिरने ही वाली होती है कि हार्दिक पांड्या पलक झपकते ही उसको कैच कर लेते और केन उनकी फुर्ती को बस देखते ही रह जाते हैं। यह कैच देख केन और खुद हार्दिक हक्के-बक्के रह जाते हैं, लेकिन फिर बाद में ठहाके मारते हैं। उनके इस वीडियो को शेयर करते हुए ब्लैककैप्स ने कैप्शन में लिखा है कि, ‘कैच ऑफ द समर के लिए एक शुरुआती दावेदार।’

Hardik Pandya को मिली टी20 टीम की कप्तानी

टीम इंडिया के रेगुलर कप्तान रोहित शर्मा को न्यूजीलैंड के खिलाफ दौरे के लिए आराम दिया गया है। वहीं टीम के उप-कप्तान केएल राहुल भी इस दौरे का हिस्सा नही हैं। ऐसे में टी20 टीम की कमान हार्दिक पांड्या के हाथों में थमाई गई है। जबकि शिखर धवन को एकदिसवीय सीरीज का कप्तान बनाया गया है। वहीं 18 नवंबर को वेलिंग्टन के स्काई स्टेडियम में पहला टी20 मैच खेला जाएगा। इसके बाद 20 नवंबर को माउंट माउंगानुई में दूसरा टी20 मैच का आयोजन किया गया है। तीसरा और आखिरी टी20 मैच नेपियर के मैकलीन पार्क में 22 नवंबर को खेला जाएगा।

Related posts