क्रिकेट लाइफ स्टाइल मनोरंजन टेक्नोलॉजी करियर Business Finance

Rishabh Pant की पहली रिकवरी तस्वीर पर गर्लफ्रेंड ईशा नेगी ने लुटाया प्यार, कहा- ‘वो फाइटर है’

By admin

Published on:

---Advertisement---

भारतीय क्रिकेट टीम के विकेटकीपर ऋषभ पंत (Rishabh Pant) ने शुक्रवार यानी 10 फरवरी को एक्सीडेंट के बाद इंस्टाग्राम पर अपनी रिकवरी की एक तस्वीर शेयर की। शेयर की तस्वीर में पंत बैसाखी के सहारे चलते हुए दिखाई दिए।

उन्होंने कैप्शन दिया है कि एक कदम आगे की ओर, एक कदम मजबूती की ओर और एक कदम बेहतरी की ओर। ऐसे में उनकी रिकवरी की तस्वीर को देखकर उनके जल्दी ठीक होने की दुआ कर रहे हैं। इसी कड़ी में पंत की गर्लफ्रेंड ईशा नेगी (Isha Negi) ने दिल छू लेने वाला कमेंट किया।

दरअसल, भारतीय टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत (Rishabh Pant) के फोटो शेयर करने के बाद उनकी गर्लफ्रेंड ईशा नेगी (Isha Negi) ने भी कमेंट किया है। ईशा नेगी ने पंत को फाइटर कहा है। इसके साथ ही ईशा ने रेड हार्ट वाली इमोजी भी पोस्ट की। ईशा का यह कमेंट तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rishabh Pant (@rishabpant)

बता दें कि युवा क्रिकेटर 29 दिसंबर को एक सड़क दुर्घटना में घायल हो गए थे। हादसे में उनकी कार में आग लग गई थी। हालांकि, पंत को समय रहते सुरक्षित बच लिया था। इसके बाद से उनके घुटने की सर्जरी की गई। रिपोर्ट्स के मुताबिक वह तेजी से रिकवरी कर रहे हैं। डॉक्टरों ने भविष्यवाणी की है कि चोट से उबरते हुए और पूरी तरह फिट रहने के लिए उन्हें 6-9 महीने की लग सकते हैं

---Advertisement---