विराट कोहली के पुतले को सरेआम किस करने लगी लड़की, वीडियो देख शरमा जाएंगे आप

भारतीय क्रिकेट टीम बहुत लोकप्रिय है और कई प्रशंसक टीम के कप्तान विराट कोहली को देखने के लिए उत्सुक हैं। स्टेडियम के अंदर कड़ी सुरक्षा के बावजूद कुछ प्रशंसक मैदान के करीब पहुंचने में सफल रहे। कोहली काफी लोकप्रिय खिलाड़ी हैं और उनके फैंस अक्सर उनकी तस्वीरों को किस करते नजर आते हैं. हालाँकि, एक प्रशंसक विशेष रूप से बहुत हैरान था जब कोहली ने उसके पुतले को चूमा

महिला फैन ने पुरुष फैन को किस किया और फिर किसी ने उस पल का वीडियो बना लिया। वीडियो को ऑनलाइन बहुत हंसी आ रही है, क्योंकि दो लोगों को सार्वजनिक रूप से चुंबन करते देखना अजीब है। हमें नहीं पता कि वीडियो कहां शूट किया गया था, लेकिन लोग कमेंट कर रहे हैं कि यह कितना फनी है।

एक अन्य यूजर ने लिखा- इनसे पुतले भी सुरक्षित नहीं हैं। खैर, विराट कोहली फिलहाल बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी 2023 के तहत ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज खेल रहे हैं। कोहली का बल्ला उस लेवल पर नहीं चला है, लेकिन इसके बावजूद उन्होंने सचिन तेंदुलकर के सबसे तेज 25 हजार इंटरनेशनल रन बनाने का वर्ल्ड रिकॉर्ड तोड़ डाला है। उन्होंने दिल्ली टेस्ट की पहली पारी में 44 रन बनाए थे। यहां थोड़ा अनलकी रहे थे और विवादित तरह से LBW आउट दिए गए थे।

कोहली को तीसरे और चौथे टेस्ट के लिए टीम इंडिया में शामिल किया गया है। इंदौर और अहमदाबाद में उनसे बड़ी पारी की उम्मीद होगी। बता दें कि कोहली सोशल मीडिया पर फॉलो किए जाने वाले दुनिया के सबसे बड़े स्पोर्ट्स स्टार हैं।

आखिरी दो टेस्ट के लिए टीम इंडिया-

रोहित शर्मा (कप्तान), केएल राहुल, शुभमन गिल, चेतेश्वर पुजारा, विराट कोहली, केएस भरत (विकेटकीपर), ईशान किशन (विकेटकीपर), आर अश्विन, अक्षर पटेल, कुलदीप यादव, रवींद्र जडेजा, मोहम्मद शमी, मोहम्मद सिराज, श्रेयस अय्यर , सूर्यकुमार यादव, उमेश यादव और जयदेव उनादकट.