क्रिकेट लाइफ स्टाइल मनोरंजन टेक्नोलॉजी करियर Business Finance

पूर्व चयनकर्ता ने की बड़ी भविष्यवाणी, एशिया कप की प्लेइंग इलेवन में दिनेश कार्तिक को मौका मिलना मुश्किल,

By Akhilesh

Published on:

---Advertisement---

एशिया कप का आगाज 27 अगस्त से होने वाला है जिसके लिए अब 24 घंटा ही शेष है। इस टूर्नामेंट के शुरू होने से पहले टीम इंडिया के पूर्व चयनकर्ता सबा करीम (Saba Karim) टीम इंडिया के विकेटकीपर बल्लेबाज दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik) पर एक बड़ा भविष्यवाणी कर चुके हैं जिसके बारे में चलिए आगे जानते हैं।

सबा करीम ने की दिनेश कार्तिक पर भविष्यवाणी

टीम इंडिया के पूर्व चयनकर्ता सबा करीम ने टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik) पर भविष्यवाणी करते हुए बताया कि एशिया कप में उनकी जगह ऋषभ पंत को मौका मिलने की संभावना है। बता दें कि भारत इस टूर्नामेंट का अपना पहला मुकाबला 28 अगस्त को यानी कि रविवार को पाकिस्तान के खिलाफ खेलने वाला है। एशिया कप 2022 के लिए रन मशीन विराट कोहली और नियमित उपकप्तान केएल राहुल की भी वापसी प्लेइंग इलेवन में होने वाली है।

कार्तिक की जगह पंत को मिलेगा मौका

सबा करीम ने स्पोर्ट्स-18 के शो स्पोर्ट्स ओवर द टॉप शो पर बातचीत करते हुए दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik) की भविष्यवाणी की। उन्होंने इस शो में कहा-

मैं अपनी एशिया कप टीम में केवल एक विकेटकीपर बल्लेबाज चुनता, क्योंकि अगर मुझे केएल राहुल और विराट कोहली मिल रहे हैं तो मेरे पास दिनेश कार्तिक और ऋषभ पंत में से एक ही जगह बचती है।

उन्होंने आगे कहा-“मैं ऋषभ पंत के साथ आगे बढ़ना चाहूंगा, क्योंकि वह भारत के लिए एक ऐसे एक्स-फैक्टर हैं, जो एशिया कप में भी शानदार प्रदर्शन कर सकते हैं।”                                                                    दिनेश कार्तिक की हुई टीम में वापसी

लंबे समय में टीम से बाहर रहने के बाद दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik) आईपीएल में अपनी धुंआधार प्रदर्शन से टीम इंडिया में वापसी करने में कामयाब हुए। इसके बाद उन्हें आयरलैंड के खिलाफ भी मौका मिला था जिसमें उन्होंने एक बार फिर फिनिशर का किरदार निभाया। हाल ही में वेस्टइंडीज के खिलाफ 5 मैचों की टी20 सीरीज में भी उन्होंने एक फिनिशर की भूमिका निभाते हुए शानदार बल्लेबाजी की थी लेकिन ऋषभ पंत के टीम में होने की वजह से उनको मौका मिलना मुश्किल ही लग रहा है।

---Advertisement---