पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर ने दिया बयान कहा ” अब रोहित शर्मा की कप्तानी हाथ से निकलने वाली है और रोहित शर्मा थका और घबराया हुआ है “

पाकिस्तानी क्रिकेट टीम भले ही कितना अच्छा दिखने की कोशिश करें, लेकिन जब भी उसके खिलाड़ी अपना मुंह खोलते हैं तो उल्टा-सीधा बोल ही जाते हैं. एशिया कप-2022 में भारत और पाकिस्तान के बीच 28 अगस्त को मैच हुआ था, जिसे टीम इंडिया 5 विकेटों से जीतने में कामयाब रही थी. लेकिन इस हार को पाकिस्तानी क्रिकेटर पहचान नहीं पा रहे हैं. पाकिस्तान के कई दिग्गज क्रिकेटरों ने अपनी टीम की हार पर पहले तो अपने खिलाड़ियों को गालियां दी और खरी-खोटी सुनाई. लेकिन फिर भारतीय खिलाड़ियों की आलोचना करने लगे.

पूर्व पाकिस्तानी कप्तान मोहम्मद हफीज ने तो रोहित शर्मा को लेकर बड़ा बयान दे दिया, जिससे काफी बवाल मच गया है. मोहम्मद हफीज का कहना है कि रोहित शर्मा थका और घबराया हुआ नजर आया. यह बयान उन्होंने हांगकांग के विरुद्ध मिली भारतीय टीम की जीत के बाद दिया. मोहम्मद हफीज PTV चैनल पर मौजूद थे और उन्होंने इस दौरान रोहित का एक वीडियो क्लिप चलाने को कहा.

जब वीडियो चलने लगा, तो हफीज कहते हैं-  रोहित शर्मा का एक्सप्रेशन देखिए. यह जीते हुए हैं 40 रन से. बॉडी लैंग्वेज मैंने पहले बात की थी कि रोहित शर्मा जब टॉस करने आए तो वीक लगे, वह थके हुए, घबराए हुए और थोड़े कंफ्यूज दिखाई दिए. मुझे वह रोहित शर्मा नजर नहीं आए जिनको हमने देखा है. मुझे लगता है कि रोहित की कैप्टेंसी भारत पर प्रेशर दे रही है. वह आईपीएल में भी फॉर्म में नहीं दिखे और अब भी अपनी लय में नजर नहीं आ रहे हैं. वह ज्यादा लंबे समय तक कप्तान नहीं रह सकेंगे. बता दें कि भारत और पाकिस्तान का एक बार फिर से रविवार को मैच होने वाला है.