Join Now

क्रिकेट जगत में भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) के लाल अर्जुन तेंदुलकर (Arjun Tendulkar) ने रणजी ट्रॉफी के डेब्यू में इंतिहास रच दिया है. गोवा की ओर से खेलने वाले अर्जुन ने अपने पिता का रिकॉर्ड तोड़ते हुए पहले ही मैच में राजस्थान के खिलाफ 178 गेंदों में सेंचुरी बनाई. उनकी इस धमाकेदार पारी में 12 चौके और 2 छक्के देखने को मिले. वहीं अर्जुन तेंदुलकर की इस शतकीय पारी के बाद सोशल मीडिया फैंस लगातार अपनी प्रतिक्रिया दर्ज करा रहे हैं.

Arjun Tendulkar ने रणजी टॉफी में जड़ा शतक

भारतीय टीम में खेलने का सपना देख रहे अर्जुन तेंदुलकर (Arjun Tendulkar) ने गेंदबाजी से नहीं बल्लेबाजी से सबका ध्यान अपनी और खींच लिया है. उन्होंने रणजी टॉफी के डेब्यू मुकाबले में शतक जड़ दिया है. उन्होंने इस पारी के दम पर अपने पिता सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) का रिकॉर्ड तो दिया है. क्योंकि सचिन ने 1988 में गुजरात के खिलाफ डेब्यू मैच में यह कारनामा किया था.

सैयद मुश्ताक़ अली ट्रॉफ़ी में गोवा टीम की ओर से सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर (Arjun Tendulkar) को बल्लेबाजी करने का मौका नहीं मिला था, लेकिन उन्होंने रणजी टॉफी के इस सत्र में गेंदबाजी के साथ बल्ले से भी धमाल मचा दिया है. उनकी इस पारी के बाद सोशल मीडिया पर फैंस ट्वीट कर अपने-अपने अंदाज में रिएक्ट कर रहे हैं.

Arjun Tendulkar शतक के बाद सोशल मीडिया पर हुए ट्रोल