पहले वर्ल्ड कप हरवाया, फिर एशिया कप से भी करवाया टीम इंडिया को बाहर,बड़े टूर्नामेंट में विलेन साबित हो रहा है यह खिलाड़ी

Join Now

टीम इंडिया सुपर-4 राउंड के पिछले दोनों मुकाबलों में अंत के ओवर में जीत के लिए संघर्ष करती हुई नजर आई. मंगलवार को खेले गए मुकाबले में भारतीय टीम को श्रीलंका के हाथों 6 विकेटों से हार का सामना करना पड़ा. वहीं इस मैच में मिली हार के बाद फैंस टीम इंडिया के स्टार तेज गेंदबाज के प्रदर्शन से काफी निराश नजर आए.

इंडिया की हार के विलेन बने Bhuvneshwar Kumar

भारतीय टीम तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार (Bhuvneshwar Kumar) धारदार गेंदबाजी के लिए जाने जाते हैं, लेकिन पिछले कुछ सालों से उनका प्रदर्शन सवालों के घेरे में रहा है. पहले भुवी के Asia Cup 2022 के प्रदर्शन एक नजर डाल लेते हैं. भुवी पूरी तरह से अपनी लय में नजर नहीं आ रहे हैं. हालांकि उन्होंने एशिया कप के पहले मुकाबले में पाकिस्तान के खिलाफ अच्छी गेंदबाजी की थी, लेकिन जब टीम को 19 वें ओवर में उनसे सबसे ज्यादा उम्मीदें थी तब उन्होंने 19 रन देकर टीम इंडिया की जीत की उम्मीदों को पूरी तरह से तहस-नहस कर दिया.

ऐसा ही कुछ हाल राउंड-4 में श्रीलंका के खिलाफ देखने को मिला. भुवी पॉवर प्ले विकेट लेने के लिए जाते हैं, लेकिन लंकाई बल्लेबाजों के सामने पूरी फ्लॉप साबित हुए उनके इस प्रदर्शन से फैंस काफी निराश नजर आए. वैसे फैंस का गुस्सा भी उन पर ऊपर जायज भी हैं. क्योंकि ये गेंदबाज टीम इंडिया के लिए अंतिम ओवर यानी ‘डेथ ओवर’ की गेंदबाजी परेशानी का सबब बन रहा है. टीम के सबसे अनुभवी गेंदबाज ने 10.07 की दर से इन ओवरों में रन दिए हैं. इनमें भी दो ओवर पाकिस्तान और श्रीलंका के खिलाफ आए, जो बेहद महंगे रहे और मैच हाथ से निकल गया.