सूर्यकुमार यादव की तूफ़ानी पारी देख झूम उठे फैंस,जंगल का शेर वापस आ गया है, सोशल मीडिया पर जमकर लुटाया प्यार

आईपीएल का 21वां  मुकाबला मुंबई इंडियंस और कोलकाता नाइट राइडर्स (MI vs KKR) के बीच मुंबई के वानखेडे स्टेडियम में खेले गया. इस मैच में केकआर ने पहले बल्लेबाजी करते हुए  6 विकेट के नुकसान पर 185 रन बनाए. वहीं इस लक्ष्य का पीछा करते हुए मुंबई की टीम ने यह मुकाबला 5 विकेट से अपने नाम कर लिया हैं.

इस मुकाबले में ईशान किशन अर्धशतकीय पारी पारी. वहीं इस मुकाबले में फ्लॉप चल रहे सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) भी बल्लेबाजी करते हुए फॉर्म में दिखाई दिए. उन्होंने इस मुकाबले में 43 रनों की पारी खेली. उनकी इस पारी के बाद सोशल मीडिया पर फैंस उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं.

मुंबई इंडियंस को आईपीएल के 16वें सीजन में कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ दूसरी जीत दर्ज कर ली है. इस मुकाबले में MI के बल्लेबाजों ने शानदार बल्लेबाजी की. पहले तोे ईशान किशन से शुरूआत में केकेआर के गेंदबाजों दवाब बनाते हुए 25 गेंदों में 58 रन ठोक डाले. उसके बाद कप्तान हिटमैन ने भी कुछ अच्छे शॉट्स लगाए.

वहीं इस मैच में मुंबई के लिए खास बात जो रही कि उनके 360 बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) शुरूआती 3 मुकाबलों मेंं फ्लॉप साबित हुए. जिसके बाद उनकी जमकर आलोचना की गई थी. लेकिन वह इस मैच में अपने पुराने रंग में दिखाई दिए.

सूर्या को बल्लेबाजी करते हुए ऐसा लग रहा था कि वह धीरे-घीरे अपनी फॉर्म में लौट रहे हैं. उन्होंने 24 गेंदों में 43 रनों की पारी खेली. उन्होंने इस पारी के दम पर अपनी टीम को जीत के काफी करीब पहुंचा दिया. उनकी इस पारी के बाद सोशल मीडिया पर जमकर तारीफ की जा रही है. फैंस ने ट्विटर पर लगातार अपनी प्रतिक्रिया दर्ज करा रहे हैं.