जिसे पूरी टीम इंडिया कर रही है इग्नोर, उसी ऋषभ पंत की एक झलक के लिए बेताब दिखे फैंस

भारत और साउथ अफ्रीका (IND vs SA) के बीच  मैचों की सीरीज का दूसरा मुकाबला 2 अक्टूबर को बर्सपारा क्रिकेट स्टेडियम गुवाहाटी में खेला जाएगा. जिसके लिए टीम इंडिया वहां पहुंच चुकी है. इस सीरीज का पहला मुकाबला टीम इंडिया ने 8 विकेट अपने नाम कर लिया था. ऐसे में रोहित शर्मा एंड कंपनी इस मुकाबले को जीत कर सीरीज पर कब्जा जामना चाहेंगे. जबकि मेहमान टीम इस मुकाबले को जीत कर सीरीज बचाना चाहेंगी. वहीं इस मैच से पहले टीम इंडिया के युवा विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत (Rishabh Pant) का एक वीडियो सोशल मीडिया हो रहा. जिसमें उनके फैंस उनकी एक ऑटोग्राफ लेने के लिए बेताब नजर आ रहे हैं.

ऋषभ पंत की एक झलक के लिए बेताब दिखे फैंस

टीम इंडिया के युवा विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत (Rishabh Pant) मैदान पर अपनी विस्फोटक बल्लेबाजी के लिए जाने जाते हैं. उन्होंने अपनी धुआंधार बल्लेबाजी के दम पर फैंस के दिलों में एक अमिट छाप छोड़ी है. फैंस उन्हें मैदान पर हर हाल में खेलता हुए देखना चाहते हैं, लेकिन दिनेश कार्तिक के बाद टी20 में उनकी जगह पक्की होती  हुई नजर नहीं आ रहा है.

उसके बावजूद फैंस के बीच उनकी वैल्यू कम नहीं हुई. फैंस के बीच उनकी दिवानगी देखते ही बनती है. ठीक ऐसा ही कुछ नजारा 2 अक्टूबर को भारत और साउथ अफ्रीका (IND vs SA) के बीच खेले जाने वाले दूसरे मुकाबले से पहले देखने को मिला. जहां फैंस पंत की एक झलक पाने के लिए बेताब नजर आए.

इस दौरान ऋषभ पंत (Rishabh Pant) ने भारतीय फैंस का दिल नहीं तोड़ा और वो फैंस के साथ सेल्फी लेते हुए नजर आए. वहीं इस दौरान एक और दिलचस्प नजारा देखने को मिला. जहां सुरक्षाकर्मी और पुलिस के जवान पंत के साथ एक फोटो लेने की होड़ लगी हुई. जिसके बाद पतं ने खुद उनके फोन सेल्फी क्लिक की साथ ही नन्हें  फैंस को ऑटोग्राफ देकर उनका दिन बना दिया.

टी20 वर्ल्ड कप में होगी Rishabh Pant पर नजर

ऑस्ट्रेलिया में अगले महीने टी20 विश्व कप खेला जाना है. जिसके लिए टीम इंडिया 5 अक्टूरबर को रवाना हो जाएगी. ऐसे में फैंस की नजर ऋषभ पंत (Rishabh Pant)  और Dinesh Karthik पर होगी. क्योंकि दोनों खिलाड़ी एक साथ टीम में फीट नहीं हो पा रहे हैं. ऐसे में यह देखना दिलचस्प होगा कि क्या मैनेजमेंट दोनों खिलाड़ियों प्लेइंग-11 का हिस्सा बनाएंगे या नहीं. हालांकि पिछले मुकाबले में साउथ अफ्रीका के खिलाफ दोंनो खिलाड़ियों को मौका दिया गय़ा था. क्या ऐसा ही कुछ आगामी टी20 विश्व कप में भी देखने को मिलेगा. इसका फैसला आने वाले दिनो में खुद साफ हो जाएगा.

Related posts