क्रिकेट लाइफ स्टाइल मनोरंजन टेक्नोलॉजी करियर Business Finance

ऋषभ पंत से मिलने पहुंचे मशहूर गायक गुरु रंधावा।

By Akhilesh

Published on:

---Advertisement---

कार दुर्घटना में चोटिल होने के बाद इन दिनों बेड रेस्ट कर स्वास्थ्य लाभ ले रहे भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत से मिलने के लिए मशहूर पंजाबी गायक गुरु रंधावा पहुंचे। रंधावा ने ऋषभ पंत से मुलाकात के दौरान की तस्वीरें अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की है।

 

ऋषभ पंत के साथ तस्वीर शेयर करते हुए गुरु रंधावा ने लिखा है कि, “मुझे अच्छा लग रहा है कि मेरा भाई काफी मजबूती से वापसी कर रहा है। हर दिन कुछ सुधार हो रहा है। लव यू ब्रो”

 

जैसे ही रंधावा ने सोशल मीडिया अकाउंट पर यह तस्वीरें शेयर की तो फैंस ने जमकर लाइक और कमेंट करना शुरू कर दिया। कई यूजर्स ने लिखा, कि गेट वेल सून चैंपियन। एक यूजर ने कहा कि किसी की नजर ना लगे, वहीं अधिकांश लोगों ने लिखा कि ऋषभ भाई जल्द ही मैदान पर वापसी करेंगे।

 

इससे पहले युवराज सिंह ने भी ऋषभ पंत से मुलाकात की थी। उन्होंने इसकी तस्वीरें अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर कीजिए और पंत के जल्द स्वस्थ होने की कामना की थी।

 

बता दें कि पिछले साल 30 दिसंबर की रात ऋषभ पंत का दिल्ली से अपने घर छोड़कर जाने के दौरान उनकी कार का एक्सीडेंट हो गया था। इस दुर्घटना में ऋषभ पंत बुरी तरह चोटिल हो गए थे।

 

---Advertisement---