Live मैच के दौरान अपने ही साथी पर राशिद खान ने निकाला ग़ुस्सा, उसके बाद हुआ कुछ ऐसा; देखे VIDEO

 

SL vs AFG: 1 नवंबर को श्रीलंका और अफगानिस्तान के बीच में मैच खेला गया था, जिसमें एशिया कप विनर श्रीलंका ने 6 विकेट से इस मैच को जीतकर अपने नाम कर लिया है। इस मैच में एक काफी मजेदार घटना भी देखने को मिली है, जिसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। इसमें आप देख सकते हैं कि अफगानिस्तान के स्टार स्पिनर राशिद खान (Rashid Khan) कुसल मेंडिस का विकेट लेते हुए दिखाई दे रहे थे।

राशिद खान ने कि इस तरह की हरकत

Rashid Khan Angry SL vs AFG

लेकिन उसके बाद उन्होंने जश्न मनाते हो अपने साथी खिलाड़ी पर मस्ती मजाक में गुस्सा करते हुए कैमरे में कैद हो गए हैं। जिसका वीडियो इस समय वायरल हो रहा है। यह घटना पारी के 8 ओवर में देखने को मिली थी, जिसमें राशिद खान ने कुशल को पांचवीं गेंद पर अपना निशाना बनाया था।

इसके बाद अफगानिस्तान के खिलाड़ी विकेट का जश्न मनाते हुए नजर आए हैं और इसी दौरान राशिद खान ने अपने साथी खिलाड़ी फजल हक फारूकी का सिर पकड़ कर नीचे की तरफ झुकाते हुए गुस्सा दिखाया है। हालांकि इसमें किसी तरह का कोई नुकसान नहीं हुआ है, लेकिन इस बात से काफी नाराज भी दिखाई दिए हैं।

वही इसके पहले एक घटना देखने को मिली थी, जिसमें राशिद की गेंद पर श्रीलंका के बल्लेबाज ने शॉट खेला था और उस समय फजल हक फारूकी ने मिस फील्डिंग की थी जिसकी वजह से 1 रन भी विपक्षी टीम को गया था और इस वजह से राशिद खान नाराज हो गए थे। यही आक्रामकता उन्हें उस समय देखने को मिली थी।

इस टी-20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup 2022) में अफगानिस्तान नहीं जाता है, कुछ खास कमाल नहीं दिखाया है। अगर अब तक अफगानिस्तान टीम के चार मुकाबले हो चुके हैं। लेकिन इस दौरान उन्हें दो में हार का सामना करना पड़ा है। वह अफगानिस्तान टीम के दो मैच बारिश के कारण ही धूल गए थे और इस तरह से राशिद खान ने टूर्नामेंट की इकोनॉमी से गेंदबाजी करते हुए 3 विकेट भी चटकाए है।

देखे वीडियो

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ICC (@icc)

Source link

Related posts