खराब फॉर्म के चलते केएल राहुल को भी कोहली की तरह आई भगवान की याद, पत्नी आथिया के साथ महाकाल के दर्शन करने पहुंचे मंदिर वायरल हुआ पोस्ट

भारतीय टीम के विकेटकीपर-बल्लेबाज केएल राहुल (KL Rahul Visit Temple VIDEO) पिछले कुछ समय से आउट ऑफ फॉर्म चल रहे हैं। फैंस को उनके बल्ले से कोई भी अच्छी पारी नहीं देखने को मिली है। जिसके चलते टीम इंडिया के इस खिलाड़ी को जमकर ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ रहा है। वह फॉर्म में आने के लिए हर संभव प्रयास कर रहे हैं। उन्हें नेट्स सेशन में भी काफी अभ्यास करते हुए देखा गया। इसके बावजूद वह अपनी लय नहीं खोज सके। जिसके बाद वह अब 1 मार्च से इंदौर में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीसरा टेस्ट खेलने से पहले अपनी पत्नी के साथ बाबा महाकाल की शरण में पहुंचे।

बाबा महाकाल की शरण में अथिया के साथ पहुंचे KL Rahul

दरअसल, भारतीय क्रिकेट टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज केएल राहुल इंदौर में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेले जाने वाले तीसरा टेस्ट मुकाबले से पहले अपनी पत्नी अथिया शेट्टी के साथ भगवान के दर्शन करते हुए नजर आए। उन्होंने उज्जैन के राजाधिराज महाकालेश्वर का आशीर्वाद लिया। साथ ही उन्होंने महाकाल की प्रसिद्ध भस्म आरती में भी शिरकत की। उनकी और अथिया की मंदिर में मथा टेकते हुए तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गई।

जिसके बाद से ही फैंस कयास लगाने लगे कि वह फॉर्म में वापसी के लिए भगवान से आशीर्वाद लेने के लिए गए हैं।इसकी वजह यह है कि जब विराट कोहली आउट ऑफ फॉर्म चल रहे थे तो वह भी अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ बाबा नीम करोली के दर्शन करने के लिए गए थे। इसके बाद उन्होंने शतक जड़ लय में वापसी की थी। आउट और तब से उन्होंने पीछे मुड़कर नहीं देखा और नियमित ओवर के क्रिकेट में टीम के लिए एक के बाद एक शानदार पारी खेलते हुए नजर आ रहे हैं।

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ बुरी तरह फ्लॉप हुए KL Rahul

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ केएल राहुल बहुत ही बुरी तरह फ्लॉप हुए हैं। उम्मीद की जा रही थी कि वह इस सीरीज के जरिए अपनी लय खोज सकते हैं लेकिन ऐसा नहीं हुआ और उनका यहां भी बल्ला शांत रहा। उन्होंने दो मुकाबलों में महज 38 रन ही जोड़े हैं। इस प्रदर्शन को देखने के बाद टीम में उनकी जगह पर भी सवालिया निशान खड़े हो रहे हैं। इसी बीच हैरान कर देने वाली बात ये रही कि भारतीय टीम चयनकर्ताओं ने तीसरे और चौथे टेस्ट मैच के लिए केएल को उप-कप्तान नियुक्त नहीं किया है। वाइस-कैप्टन चुनने की जिम्मेदारी रोहित शर्मा को सौंपी गई है।

ऐसा रहा है KL Rahul का अब तक का करियर

गौरतलब यह है कि केएल राहुल भले ही इस समय फॉर्म में नहीं हैं लेकिन उन्होंने अपनी धमाकेदार बल्लेबाजी से भारतीय टीम के लिए कई मुकाबले जीते हैं। वह उन चुनिंदा खिलाड़ियों में से एक हैं जिनके नाम क्रिकेट के सबसे छोटे फॉर्मेट यानी टी20 में एक से ज्यादा शतक हैं। अगर उनके आंकड़ों की बात करें तो उन्होंने अब तक टेस्ट क्रिकेट के 47 मुकाबले खेलते हुए 2642 रन जोड़े हैं। जिसमें सात शतक और 13 अर्धशतक शामिल हैं। इसके अलावा 51 एकदिवसीय मुकाबलों में उनके नाम पांच शतक के साथ 1870 रन दर्ज हैं। वहीं, टी20 इंटरनेशनल के 72 मैच में उन्होंने 2265 रन बनाए हैं। इसमें 2 शतक, 191 चौके और 99 छक्के हैं।