क्रिकेट लाइफ स्टाइल मनोरंजन टेक्नोलॉजी करियर Business Finance

ट्रॉफी हाथ में लेते ही किया धोनी और रोहित वाला काम, मुंबई इंडियंस की जीत के जश्न का VIDEO वायरल

By Akhilesh

Published on:

---Advertisement---

26 मार्च को मुंबई के ब्रेबॉर्न क्रिकेट स्टेडियम में महिला प्रीमियर लीग के पहले संस्करण (WPL 2023) का समापन हो चुका है। रविवार को मुंबई इंडियंस और दिल्ली कैपिटल्स के बीच WPL 2023 की ट्रॉफी के लिए जंग हुई। जिसे हरमनप्रीत कौर की टीम ने 7 विकेट से जीता। इसी के साथ टीम डब्ल्यूपीएल का खिताब अपने नाम करने वाली पहली टीम बनी।

 

वहीं, ट्रॉफी जीतने के बाद पूरी टीम के साथ ही फ्रेंचाइजी की ओनर और मेंटर झूलन गोस्वामी भी खुश नजर आईं। जहां कप्तान हरमनप्रीत ने झूलन को गले लगाया, वहीं ड्रेसिंग रूम में मौजूद नीता अंबानी खुशी से झूम उठीं।

WPL 2023 का खिताब जीतने के बाद खुशी से झूम उठी Harmanpreet Kaur

दरअसल, 26 मार्च को दिल्ली के खिलाफ हुए फाइनल मुकाबले में सिवर-ब्रंट ने मुंबई इंडियंस की पारी के 19.3 ओवर में चौका जड़ टीम की झोली में खिताबी जीत डाल दी। उन्होंने आतिशी पारी खेल टीम को शानदार जीत दिलाने में अहम भूमिका दिलाई। उनकी अर्धशतकीय पारी की मदद से ही एमआई 7 विकेट से मुकाबला अपने नाम करने में सफल हुई। मुंबई के मैच जीत जाने के बाद कप्तान हरमनप्रीत कौर बेहद ही खुश हुईं और उन्होंने मैदान पर जाकर स्टंप्स उखाड़ दी।

इसके बाद अपनी टीम मेंटर और बॉलिंग कोच झूलन गोस्वामी के पास पहुंची और उनसे गले मिलने लगी। दूसरी ओर टीम की मालकिन नीता अंबानी भी ड्रेसिंग रूम में खुशी से झूमती हुई नजर आईं। इसके अलावा जब हरमन को जय शाह के द्वारा ट्रॉफी सौंपी गई तो उन्होंने एमएस धोनी की तरह अपनी टीम को ट्रॉफी सौंपी और खुद कोने में जाकर खड़ी हो गईं। आखिरी में पूरी टीम ने मिलकर साथ में इस खुशी का जश्न मनाया और साथ में तस्वीर खिंचवाई।

वहीं, अब एमआई के इस सेलिब्रेशन का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

 

---Advertisement---