क्रिकेट लाइफ स्टाइल मनोरंजन टेक्नोलॉजी करियर Business Finance

डेविड वॉर्नर ने 4 साल के बच्चे को गेंद लगने से बचाया, खुद को करा लिया चोटिल, दिल छूने वाला वीडियो हुआ वायरल

By admin

Published on:

---Advertisement---

लखनऊ सुपर जाइंट्स और दिल्ली कैपिटल्स (LSG vs DC) के बीच आईपीएल 2023 (IPL 2023) का तीसरा मुकाबला भारत रत्न श्री अटल बिहारी वाजपेयी एकाना क्रिकेट स्टेडियम, लखनऊ में खेला जा रहा है। इस मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान डेविड वॉर्नर ने एक ऐसी हरकत कर दी, जिसके सभी मुरीद हो गए। इसका वीडियो खूब वायरल हो रहा है।

बता दें कि इस मैच में कप्तान डेविड वॉर्नर ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। बतौर कप्तान केएल राहुल और डेविड वॉर्नर आमने-सामने हैं। पहले बल्लेबाजी करते हुए लखनऊ की टीम ने 20 ओवर में 6 विकेट के नुकसान पर 193 रन बनाए।

डेविड वार्नर ने किया दिल छू लेने वाला काम

दरअसल, ये घटना आखिरी ओवर की है जब चेतन सकरिया गेंदबाजी कर रहे थे और आयुष बडोनी उनकी धुनाई कर रहे थे। इस दौरान बडोनी ने उन्हें तूफानी छक्का जमाया। गेंद हवा में थी और बाउंड्री के बाहर जा रही थी, जिसे लपकने के लिए डेविड वॉर्नर बाउंड्री के बाहर कूदे लेकिन गेंद उनसे कोसो दूर थी।

हालांकि, इस दौरान वॉर्नर एक बच्चे से टकराने वाले थे लेकिन उन्होंने खुद को संभाला और फिर बाद में बच्चे को भी संभाला। बच्चे को बचाने के लिए उन्होंने खुद को भी चोटिल कर लिया। इसका वीडियो काफी वायरल हो रहा है और लोग इसे खूब पसंद भी कर रहे हैं।

लखनऊ की तरफ से काइल मेयर्स ने खेली तूफानी पारी

गौरतलब है कि इस मैच में लखनऊ सुपर जाइंट्स की टीम जब पहले बल्लेबाजी करने उतरी लखनऊ की शुरुआत अच्छी नहीं रही। कप्तान केएल राहुल 8 रन बनाकर पवेलियन लौटे। इसके बाद काइल मेयर्स ने मोर्चा संभाला और अर्धशतकीय पारी खेली। उन्होंने 38 गेंदों में 7 छक्के- 2 चौके की मदद से 73 रन की पारी खेली। वहीं, दिल्ली की तरफ से खलील अहमद और चेतन सकारिया ने 2-2 जबकि अक्षर पटेल और कुलदीप यादव ने 1-1 विकेट लिया।

---Advertisement---