“छोटे मियां तो छोटे मियां, बड़े मियां सुभानअल्लाह”,सूर्या और डेविड राजस्थान पे भारी, फैंस ने जमकर लुटाया प्यार

MI vs RR: आईपीएल का 41वां मुकाबला मुंबई इंडियंस और राजस्थान रॉयल्स (MI vs RR) के बीच MI के गढ़ वानखेड़े स्टेडियम में खेला गया. राजस्थान ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 7 विकेट के नुकसान पर 212 रन बनाए. जिसमें सलामी बल्लेबाज यशस्वी जायसवाल (Yashasvi Jaiswal) ने 124 रनों की पारी खेलते हुए अहम भूमिका निभाई.

वहीं इस लक्ष्य मुंबई की टीम ने 20वेंओवर की 3 गेंद शेष रहते हुए हुए यह मैच 6 विकेट से अपने नाम कर लिया. इस मैच में मिली जीत के बाद सोशल मीडिया पर तूफानी बल्लेबाजी के लिए सूर्यकुमार यादव (SuryaKumar Yadav) और टीम डेविड की जमकर तारीफ की जा रही है.

 

सूर्या और डेविड की पारी के दम पर MI ने जीता मैच

इस (MI vs RR)  मुकाबले में 212 रनों के विशाल स्कोर का पीछा करने उतरी मुंबई इंडियंस की शुरूआत कोई खास नहीं रही. टीम के रनों के स्कोर पर रोति शर्मा के रूप में पहला विकेट गिरा. हिटमैन 5 गेंदों में  3 रन बनाकर आउट हो गए. जबकि ईशान किशन 28 रन बनाने में सफल रहे.

 

लेकिन मिडिल ऑर्डर मे कैमरून ग्रीन ने टीम को संभालते हुए 44 रनों की बेहतरीन पारी खेली. उनके आउट हो जाने के बाद नंबर-4 पर बल्लेबाजी करने आए. सूर्यकुमार यादव (SuryaKumar Yadav) ने पहली गेंद से आक्रामक बल्लेबाजी करने शुरू कर दी, उन्होंने पहली गेंद सिक्स लगाकर अपना खाता खोला.

इस मैच सूर्या ने 24 गेंदों में अपना अर्धशतक पूरा किया. हालांकि वह 55 रन बनाकर आउट हो गए. उनके बात तिलक वर्मा और टीम डेविड ने अपनी टीम को जिताने के अंत में कुछ बड़े प्रहार किए. उन्होंने अंत में लगातार 3 छक्के जड़ कर अपनी टीम को जीत दिलाई. उनकी इस पारी के बाद फैंस काफी है और सोशल मीडिया पर उनकी तारीफ कर रहे हैं.

सोशल मीडिया पर फैंस ने की सूर्या की तारीफ