क्रिकेट लाइफ स्टाइल मनोरंजन टेक्नोलॉजी करियर Business Finance

एक ड्राइवर का खर्चा नहीं उठा सकते…’ ऋषभ पंत की लापरवाही पर भड़क उठा ये पूर्व भारतीय कप्तान

By Akhilesh

Published on:

---Advertisement---

Kapil Dev: भारतीय क्रिकेटर ऋषभ पंत के एक्सीडेंट की खबर ने पूरी दुनिया में पंत के फैंस को काफी मायूस कर दिया वहीं पूरी क्रिकेट जगत के लिए ये हिलाने वाली खबर थी। खबर आने के बाद हर कोई उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना करने लगे है। क्रिकेट जगत के कई खिलाड़ी पंत से मिलने देहरादून के मैक्स अस्पताल पहुचें। इसी बीच टीम इंडिया के पूर्व कप्तान का ऋषभ पंत लेकर इमोशनल रिएक्शन दिया है।

Kapil Dev ने पंत से की इमोशनल अपील

ऋषभ पंत के एक्सीडेंट के बाद कई खिलाड़ी और फिल्मी सितारे पंत से मिलने पहुचें वहीं कई खिलाड़ियों ने इसको लेकर मीडिया मे काफी बयान भी दिए है और इसमे पूर्व कप्तान कपिल देव (Kapil Dev) का नाम भी शामिल है। कपिल देव (Kapil Dev) ने ABP न्यूज से बात करते हुए कहा कि, “ये एक सीख है। जब मैं एक उभरता हुआ क्रिकेटर था, तो मुझे एक मोटरसाइकिल दुर्घटना का सामना करना पड़ा। उस दिन के बाद से मेरे भाई ने मुझे मोटरसाइकिल छूने तक नहीं दी। मैं भगवान का शुक्रगुजार हूं कि ऋषभ पंत सुरक्षित हैं। हां, आपके पास एक अच्छी दिखने वाली कार है जिसकी गति बहुत तेज है लेकिन आपको सावधान रहना होगा।

कपिलदेव (Kapil Dev) ने आगे कहा कि, “आप आसानी से एक ड्राइवर का खर्च उठा सकते हैं, आपको इसे अकेले चलाने की ज़रूरत नहीं है। मैं समझता हूं कि किसी को ऐसी चीजों के लिए शौक या जुनून भी होता है, ये उसकी उम्र में होना स्वाभाविक है, लेकिन आपकी जिम्मेदारियां भी होती हैं। केवल आप ही अपना ख्याल रख सकते हैं। आपको अपने लिए चीजें तय करनी होंगी।” 

फैंस ने भी Kapil Dev से जताई सहमति

इस बयान को लेकर फैंस भी कपिल देव (Kapil Dev) से सहमति जताते हुआ नजर आए। फैंस के अनुसार यदि पंत ड्राइवर के साथ चलते तो ये  भयानक एक्सीडेंट नहीं होता। इस इंजरी मे पंत को कई जगह पर गहरी छोटे आई हैं जिससे उबरने मे पंत को 4 से 6 महीने लग सकते है। बता दे पंत बांग्लादेश दौरे को खत्म कर अपने घर रुड़की जा रहे थे, जहां एक गड्ढे को पार करने की कोशिश में  गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त हो गई।

---Advertisement---