क्रिकेट लाइफ स्टाइल मनोरंजन टेक्नोलॉजी करियर Business Finance

जिम्बाब्वे के ब्रैड इवेंस का जीता दिल,भारत के इस प्लेयर ने शतक लगाने के बाद गिफ्ट कर दी अपनी जर्सी

By Akhilesh

Published on:

---Advertisement---

जिम्बाब्वे और भारत (ZIM vs IND) के बीच खेले गए तीन मैचों की वनडे सीरीज के आखिरी मुकाबले में शुभमन गिल ने शतकीय पारी के दम पर भारत को 13 रनों से मैच जिताया और इसके साथ ही भारत ने 3-0 से सीरीज भी अपने नाम की। वहीं मैच के बाद भारतीय बल्लेबाज शुभमन गिल (Shubman Gill) मैदान के अंदर और बाहर सबका दिल जीत रहे हैं।

जहां तीसरे वनडे में जिम्बाब्वे के खिलाफ अपने वनडे करियर का शतक जड़ने के बाद Shubman Gill ने जिम्बाब्वे के तेज गेंदबाज ब्रैड इवांस (Brad Evans) को अपनी जर्सी गिफ्ट कर उनका दिल जीत लिया, जिसकी तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है

Gill ने शतक जड़कर ब्रैड इवेंस को गिफ्ट की अपनी जर्सी

दरअसल जिम्बाब्वे और भारत (ZIM vs IND) के बीच खेले गए तीन मैचों की वनडे सीरीज में भारत ने 3-0 से जिम्बाब्वे टीम को हरा दिया। बता दें सोमवार यानी 22 अगस्त को खेले गए तीसरे वनडे मैच में हरारे स्पोर्ट्स क्लब में शुभमन गिल (Shubman Gill) की तूफानी पारी की बदौलत टीम इंडिया ने 13 रनों से रोमांचक मैच अपने नाम किया।

इस मैच में गिल ने 97 गेंदों का सामना करते हुए 130 रनों की आतिशी पारी खेली और सभी का दिल जीत लिया। यहां तक की उन्होंने जिम्बाब्वे टीम के तेज गेंदबाज  Brad Evans का भी दिल जीता, गिल ने मैच के बाद उन्हें अपनी जर्सी गिफ्ट की, जिसकी तस्वीरें तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

जर्सी मिलने के बाद ब्रैड इवेंस ने दिया ये बयान

दरअसल जिम्बाब्वे के खिलाफ खेले गए तीन मैचों की वनडे सीरीज में टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज Shubman Gill की शानदार बल्लेबाजी से हर कोई प्रभावित हुआ। वहीं जिम्बाब्वे टीम के युवा गेंदबाज ब्रैड इवांस (Brad Evans) ने गिफ्ट में मिली जर्सी के बाद शुभमन गिल की जमकर तारीफ की। उन्होंने कहा कि गिल एक टच प्लेयर और क्लास एक्ट है।

जिम्बाब्वे के तेज गेंदबाज ने ये भी कहा कि उन्होंने आईपीएल में गिल को देखा है और उन्हें लगता है कि वे आंखों के लिए आसान हैं। हालांकि वो गिल के साथ बातचीत नहीं कर सके, लेकिन उन्होंने कहा कि वे वास्तव में उनके इस गिफ्ट को संभलकर रखेंगे।

 

---Advertisement---