क्रिकेट लाइफ स्टाइल मनोरंजन टेक्नोलॉजी करियर Business Finance

हार्दिक और सूर्यकुमार को दी गई बड़ी जिम्मेदारी, तो रोहित-विराट-पंत राहुल की हुई छुट्टी,श्रीलंका के खिलाफ T20 सीरीज के लिए टीम इंडिया का हुआ ऐलान

By Akhilesh

Published on:

---Advertisement---

IND vs SL: बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट सीरीज जीतने के बाद टीम इंडिया नए साल यानी जनवरी में श्रीलंका से दो-दो हाथ करने जा रही है. भारत औ श्रीलंका के बीच 3 मैचों की टी20 सीरीज और इतने ही मैचों की वनडे सीरीज खेली जानी है. T20I सीरीज़ का पहला मैच 3 जनवरी से मुंबई के वानखेडा स्टेडियम में खेला जाएगा. जिसके लिए BCCI ने 16 सदस्यीय दल की घोषणा कर दी गई है. इस सीरीज में कई युवा खिलाड़ियों को मौका मिला है.

IND vs SL: हार्दिक पांड्या को मिली टीम कमान

भारतीय टीम के नियमित कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) बांग्लादेश दौरे पर तीसरे वनडे के दौरान इंजर्ड हो गए थे. जिसके बाद केएल राहुल (KL Rahul) को टेस्ट टीम का कप्तान बनाया गया था. वहीं रोहित श्रीलंका के खिलाफ खेली जाने वाली टी20 सीरीज में अंगूठे की चोट के चलते खेलना मुश्किल नजर आ रहा है.

उनकी इंजरी पर अब तक कोई  बड़ा अपडेट सामने नहीं आया है. बीसीसीआई को श्रीलंका के खिलाफ खेली जाने वाली T20 सीरीज के लिए टीम की घोषणा करते हुए  हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) को कप्तान बना दिया है. साथ ही सूर्यकुमार यादव को उपकप्तान की जिम्मेदारी दी गई है.

पांड्या को इससे पहले न्यूजीलैंड दौरे पर भी टीम की कमान संभाली थी. वहीं इस सीरीज में युवा खिलाड़ियों को भी मौका दिया गया है ताकि जरूरत पड़ने पर उन्हें इस साल खेले जाने वाले विश्व कप में बैकअप के दौर पर टीम में चुना जा सके.

श्रीलंका के खिलाफ T20 सीरीज़ में टीम के

दल का हुआ ऐलान

हार्दिक पंड्या (कप्तान), सूर्याकुमार यादव (उपकप्तान), ईशान, ऋतुराज, शुभमन गिल, दीपक हुड्डा, राहुल त्रिपाठी, संजू सैमसन, वाशिंगटन सुंदर, युजवेन्द्र चहल, अक्षर पटेल, अर्शदीप सिंह, हर्षल पटेल, उमरान मलिक, शिवम मावी, मुकेश कुमार।

 

---Advertisement---