दरअसल, बीते दिन ऋषभ पंत (Rishabh Pant) अपनी मां को सरप्राइज देने के लिए दिल्ली से रुड़की जा रहे थे। इसी दौरान उनकी गाड़ी गुरुकुल नारसन क्षेत्र में डिवाइडर से टकरा गई। जिसकी वजह से उनकी कार में आग लगी और वह गंभीर रूप से घायल हो गए। इसके बाद से ही उनके फैंस उनकी हेल्थ को लेकर काफी परेशान थे। इसी बीच अब उनकी हेल्थ को लेकर बड़ी अपडेट सामने आई है।

पंत की स्पाइन और ब्रेन की सीटी स्कैन और एमआरआई रिपोर्ट बिल्कुल ही नॉर्मल आई है। उनकी इन रिपोर्ट्स से फैंस को काफी सुकून मिलने वाला है।क्योंकि इससे यह डर दूर हो गया है कि इस हादसे में उनके ब्रेन में किसी भी तरह की कोई भी गंभीर चोट नहीं आई है। हालांकि चेहरे की चोटों और कटे हुए घावों को ठीक करने के लिए प्लास्टिक सर्जरी की गई है। लेकिन दर्द और सूजन के कारण उनके टखने और घुटनों के एमआरआई को शनिवार तक के लिए टाल दिया गया है।

श्रीलंका सीरीज से थे Rishabh Pant बाहर

ऋषभ पंत जनवरी में श्रीलंका और भारत के बीच होने वाली सीरीज से बाहर थे। दोनों टीमों के बीच तीन-तीन मैचों की टी20 और वनडे सीरीज खेली जानी है। ऋषभ इन दोनों ही सीरीज का हिस्सा नहीं थे। उनको टीम से बाहर करने को लेकर बीसीसीआई ने कोई बयान तो नहीं दिया था। लेकिन कुछ रिपोर्ट्स के मुताबिक खबरें थी कि पंत चोटिल थे। जिसके काटन उन्हें इस सीरीज के लिए नहीं चुना गया। उनके पैर के घुटने पर चोट थी। जिसके चलते उन्हें स्ट्रैंथ ट्रेनिंग के लिए भेजा जाना था।