क्रिकेट लाइफ स्टाइल मनोरंजन टेक्नोलॉजी करियर Business Finance

रणजी ट्रॉफी में अर्जुन तेंदुलकर के अंदर आई बेन स्टोक्स की आत्मा, गेंद के बाद बल्ले से भी मचाया कोहराम

By Akhilesh

Updated on:

---Advertisement---

Arjun Tendulkar: रणजी मैच में 17 जनवरी मंगलवार से सर्विसेज और गोवा के बीच में मुकाबला खेला जा रहा है. जिसमें सर्विसेज के कप्तान रजत पालीवाल ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाज़ी करने का फैसला किया था. जोकि इतना असरदार साबित नहीं हुआ. सर्विसेज़ महज़ 175 रन के स्कोर पर सिमट गई थी. जिसमें क्रिकेट के भगवान सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर ने अहम भूमिका निभाई थी. वहीं अब गेंदबाज़ी के बाद अर्जुन (Arjun Tendulkar) ने अपनी बल्लेबाज़ी से भी सबको प्रभावित किया है. जिसके चलते वह अब सुर्ख़ियों में बने हुए हैं.

Arjun Tendulkar ने अपनी बल्लेबाज़ी से मचाया तहलका

आपको बता दें कि सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर (Arjun Tendulkar) ने रणजी ट्रॉफी में गोवा का प्रतिनिधित्व करते हुए सर्विसेज के खिलाफ ज़बरदस्त गेंदबाज़ी की. उन्होंने सबसे बेहतरीन इकॉनमी रेट (2.08) से गेंदबाज़ी करते हुए 27 रन देकर 2 विकेट झटके. वहीं अब उसके बाद अर्जुन ने बल्लेबाज़ी से भी सबको प्रभावित किया है.

अर्जुन ने आंठवे नंबर पर बल्लेबाज़ी करते हुए गोवा के लिए 27 रनों की अहम पारी खेली है. जिसमें उनके बल्ले से 2 चौके और 1 गगनचुंबी छक्का देखने को मिला है. अर्जुन आने वाले समय में भारतीय टीम के लिए बतौर ऑलराउंडर खेलते हुए नज़र आ सकते हैं.

कुछ ऐसा चल रहा है मैच का हाल

सर्विसेज़ के पहली पारी में 175 बनाने के बाद गोवा ने ज़बरदस्त बल्लेबाज़ी की. उन्होंने 9 विकेट के नुकसान पर 483 रन बनाकर पारी को घोषित किया. जिसमें मंथन खुटकर (82), दर्शन मिसाल (59),और मोहित रेडकर (56) के बल्ले से गज़ब की अर्धशतकीय पारी देखने को मिली.

वहीं एकनाथ ने 309 गेंदों का सामना कर 50.49 के स्ट्राइक रेट से बल्लेबाज़ी करते हुए 156 रनों की ज़बरदस्त शतकीय पारी खेली है. जिसमें उनके बल्ले से 17 चौके देखने को मिले हैं.वहीं अब मैच के तीसरे दिन सर्विसेज 18 ओवर के बाद 70 रन पर खेल रही है. गोवा के पास इस समय 238 रनों की बढ़त है.

---Advertisement---