क्रिकेट लाइफ स्टाइल मनोरंजन टेक्नोलॉजी करियर Business Finance

एशिया कप 2022 से पहले भारत को लगा जबरदस्त झटका, रोहित का सबसे धाकड़ ऑलराउंडर चोटिल हो हुआ बाहर

By Akhilesh

Updated on:

---Advertisement---

एशिया कप 2022 के इस महीने से पहले टीम इंडिया के लिए एक बुरी खबर आई है। खबर यह है कि, युवा भारत तेज गेंदबाज हर्षल पटेल साइड स्ट्रेन की वजह से इस टूर्नामेंट से बाहर हो सकते हैं। एशिया कप के लिए भारतीय टीम का चयन 8 अगस्त को होने जा रहा है। एशिया कप टूर्नामेंट 27 अगस्त से शुरू होगा।

दरअसल, मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार हर्षल पटेल साइड स्ट्रेन इंजरी का शिकार हो गए हैं। इसलिए गेंदबाज Asia Cup 2022 स्क्वाड में चयनित नही होगा, ऐसा सामने आया है।वर्तमान में चल रही वेस्ट इंडीज के खिलाफ पांच मैचों की सीरीज के अंतिम दोमैचो के लिए अमेरिका में भारतीय टीम के साथ बने हुए है। अब तक खेले सीरीज के चार मैचों में से किसी में भी खेलने का अवसर नहीं मिला है, लेकिन अब तक सभी T20 सीरीज के लिए इस साल उन्होंने भारतीय टीम के साथ बने हुए है । हर्षल पटेल आखिरी बार इंग्लैंड के विरुद्ध टी-20 सीरीज में खेलते हुए नजर आए थे और चार विकेट चटकाए थे।

एक रिपोर्ट के अनुसार, हर्षल को दुबारा से क्रिकेट मैदान पर वापसी करने के लिए करीब छह सप्ताह के आराम की आवश्यकता होगी। आराम करने के बाद उन्हें रिहैबिलिटेशन करना पड़ सकता है। इससे यह अब स्पष्ट होता है कि उन्हें एशिया कप के साथ ही साथ आगामी टी-20 वर्ल्ड कप से भी बाहर रहना पड़ सकता है। वह कितनी तेजी से अपने चोट को रिकवर ठीक करते है यही चीज उनके टीम इंडिया के वापसी पर निर्भर करेगा

---Advertisement---