क्रिकेट लाइफ स्टाइल मनोरंजन टेक्नोलॉजी करियर Business Finance

मुंबई इंडियंस की मालकिन नीता अंबानी के बेटे की सगाई की खूबसूरत तस्वीरें

By Akhilesh

Published on:

---Advertisement---

विश्व के सबसे अमीर उद्योगपति में से एक मुकेश अंबानी इन दिनों अपने निजी रिश्तो की वजह से कुछ ज्यादा ही चर्चा में आए हुए हैं। कई मौकों पर यह देखा गया है कि इस उद्योगपति ने अपने घर पर समारोह करते हुए बॉलीवुड के नामी सितारों को बुलाया है और उसका नजारा बीते दिनों भी देखने को मिला था जब मुकेश अंबानी ने अपने छोटे बेटे की सगाई बहुत धूमधाम के साथ की थी।

मुकेश अंबानी का संबंध बॉलीवुड के कुछ कलाकारों के साथ बहुत बेहतरीन है और उन्हीं में से शाहरुख खान का नाम भी शामिल होता है। आइए आपको बताते हैं शाहरुख खान कैसे अपने पूरे परिवार के साथ अनंत अंबानी की सगाई में शिरकत नजर करते नजर आए जहां लोगों की नजर शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान के ऊपर जाकर टिक गई।

शाहरुख खान के बेटे ने जीता सबका दिल

शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान आमतौर पर तो अपने विवादों की वजह से पहचाने जाते हैं क्योंकि कई बार यह देखा गया है कि वह कुछ ऐसा काम करते हैं जिसके कारण शाहरुख खान को आलोचनाओं का सामना करना पड़ता है लेकिन बीते दिनों आर्यन खान जब अनंत अंबानी की सगाई में नजर आ रहे थे तब उनका व्यवहार देखकर लोग उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे थे और यह कहते नजर आ रहे थे कि आर्यन ने अपने आप में अब काफी सुधार कर लिया है।

आर्यन इस दौरान अपनी मां गौरी खान के साथ में पहुंचे थे और हर किसी की निगाहें उनके ऊपर ही टिकी हुई थी।आइए आपको बताते हैं कैसे इस महफिल में शाहरुख खान के बेटे की लोग जमकर तारीफ करते नजर आए।

आर्यन खान के ऊपर टिक गई हर किसी की नजर

शाहरुख खान अपने पूरे परिवार के साथ बीते दिनों अनंत अंबानी की सगाई में पहुंचे हुए थे जहां सभी लोग पलकें बिछाकर उनका इंतजार करते नजर आ रहे थे। वैसे तो शाहरुख खान का सभी लोग गर्मजोशी से स्वागत करते हैं लेकिन इस दौरान हर किसी की निगाह आर्यन खान के ऊपर बनी हुई थी क्योंकि आर्यन खान इस दौरान अपनी मां गौरी खान का बहुत खूबसूरत तरीके से ख्याल रख रहे थे।

 

जिस किसी ने भी अनंत अंबानी की सगाई में आर्यन खान के इस व्यवहार को देखा तब सभी लोग यह कहते नजर आ रहे थे कि आर्यन जरूर अपने आप में सुधार करने की कोशिश कर रहे हैं जिसकी वजह से ही वह पूरे शिष्टाचार के साथ यहां पर अपने से बड़ों को नमस्कार करते नजर आए जिसको देखकर लोग उनकी खूब तारीफ कर रहे थे।

---Advertisement---