भारत-पाक का मुकाबले पर BCCI अध्यक्ष सौरव गांगुली ने Asia Cup से पहले दिया बड़ा बयान

जिम्बाब्वे में वनडे सीरीज के अपने छोटे से असाइनमेंट के बाद भारतीय टीम एशिया कप 2022 के लिए यूएई जाएगी। चार साल के अंतराल के बाद के बाद एशियाई वर्चस्व की लड़ाई होने वाली है। 27 अगस्त से एशिया कप की शुरुआत होगी, लेकिन रोहित शर्मा की अगुवाई वाली भारतीय टीम 28 अगस्त को दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में टूर्नामेंट के अपने पहले मैच में अपने कट्टर विरोधी टीम पाकिस्तान से भिड़ेगी।

इस महामुकाबले को लेकर दोनों देशों के क्रिकेट फैन्स काफी उत्साहित हैं। अब भारतीय क्रिकेट नियंत्रण बोर्ड प्रेसिडेंट सौरव गांगुली ने भारत-पाकिस्तान मैच को लेकर बयान दिया है। पूर्व भारतीय कप्तान सौरव गांगुली का मानना है कि भारत और पाकिस्तान के बीच गेम को सिर्फ मैच के नजरिए से देखा जाना चाहिए। अभी भारतीय टीम का सारा फोकस एशिया कप पे होना चाहिए।

सौरव गांगुली ने कही ये बात

बीसीसीआई के अध्यक्ष सौरव गांगुली ने इंडिया टुडे से बातचीय करते हुए कहा “भारत और पाकिस्तान बाकी मैच जैसा ही है। पूरा ध्यान एशिया कप जीतने पर है। गांगुली ने कहा कि मैं इसे एशिया कप के तौर पर देख रहा हूं। मैं भारत बनाम पाकिस्तान के रूप में कोई टूर्नामेंट नहीं देखता। अपने खेल के दिनों में भी भारत बनाम पाकिस्तान मैच मेरे लिए बाकी मैच जैसा ही होता था। गांगुली ने कहा कि मैं हमेशा टूर्नामेंट जीतने पर ध्यान देता था।”

बीसीसीआई अध्यक्ष गांगुली को भारतीय टीम पर काफी भरोसा है और उनका मानना है कि भारत एशिया कप में अच्छा प्रदर्शन करेगा। उन्होंने कहा, “भारत एक अच्छी टीम है और उन्होंने हाल के दिनों में बहुत अच्छा प्रदर्शन किया है। उम्मीद है कि वे एशिया कप में भी अच्छा प्रदर्शन करेंगे।”