BCCI अध्यक्ष रोजर बिन्नी ने लिया बड़ा फैसला जल्द ही रोहित से छीन ली जाएगी कप्तानी,”रोहित शर्मा जिसे करते है इग्नोर वही बनेगा कप्तान”

न्यूजीलैंड टीम के पूर्व ऑल राउंडर स्कॉट स्टायरिस का यह मानना है कि हार्दिक पांड्या को भविष्य में टीम की कप्तानी सौंपी जाए तो इसमें कोई बात नहीं है। हार्दिक पांड्या ने आईपीएल के गुजरात टाइटंस में कप्तानी करते हुए आ रहे थे। पहले ही सीजन में इन्होंने फाइनल जीतने में सफल रहे‌।

हार्दिक पांड्या बनेंगे t20 कप्तान

इस साल आईपीएल में इन्होंने आईपीएल का खिताब गुजरात टाइटंस के नाम किया। उन्होंने आईपीएल में अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन दिखाते हुए बीसीसीआई बोर्ड को प्रभावित किया। साउथ अफ्रीका के खिलाफ इनको उपकप्तान की उपाधि सौंपी गई थी। लोगों का यही मानना है कि इनको टी-20 फॉर्मेट का कप्तान घोषित किया जाएगा।

साउथ अफ्रीका के साथ ही इनको आयरलैंड दौरे पर भी कप्तान बनाया गया था। वेस्टइंडीज के खिलाफ 5वें टी-20 में इन्हें कप्तान बनाया गया था। इन्होंने कप्तानी की कमान अच्छी तरह से संभाली। 5वें टी-20 में इन्होंने वेस्टइंडीज टीम को 88 रनों से भारी मात देते हैं।

स्कॉट स्टायरिस कहते हैं कि ” हार्दिक पांड्या को कप्तान बनाए जाने की चर्चा हर तरफ चल रही है। वहीं, हार्दिक पांड्या ने हर बार अपने खेल से इससे साबित किया।” उन्होंने कहा, “हार्दिक में निश्चित रूप से मॉडर्न खिलाड़ी की पर्सनैलिटी है, आज पूरी टीम में हर कोई उस शैली के साथ खेल रहा है। इसलिए, मुझे हैरानी नहीं होगी कि हम हार्दिक पांड्या को भविष्य में टी20 फार्मेट के कप्तान के रूप में देखते हैं।”

अपने काबिलियत से प्रशंसकों को कराया चुप

हार्दिक पांड्या विस्फोटक ऑलराउंडर में से एक है। ये अकेले दम पर मैच जिताने की क्षमता रखते हैं। इनके में बड़े शॉट खेलने के काबिलियत कूट-कूट कर भरी पड़ी हैं। बल्लेबाजी के साथ-साथ एक अच्छे गेंदबाज भी माने जाते हैं। इंजरी के कारण इनको कुछ समय तक टीम से बाहर रहना पड़ा। इस समय हार्दिक पांड्या अच्छे फॉर्म में नजर आ रहे हैं।

Related posts