क्रिकेट लाइफ स्टाइल मनोरंजन टेक्नोलॉजी करियर Business Finance

“बाप-बाप होता है ”, श्रीलंका के खिलाफ टीम इंडिया का रहा फ्लॉप शो,श्रीलंका ने उड़ाये परखच्चे, तो फैंस को आई रोहित-विराट की याद

By Akhilesh

Published on:

---Advertisement---

IND vs SL: 5 दिसंबर को भारतीय टीम और श्रीलंका के बीच तीन टी20 मैचों की सीरीज का दूसरा मुकाबला खेला जा रहा है। पुणे के महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में खेले जा रहे मुकाबले में भारतीय टीम की शुरुआत बेहद ही खराब रही। टीम की सलामी जोड़ी (Ishan Kishan and Shubman Gill) दूसरे ही ओवर में पवेलियन लौट गई। ईशान किशन और शुभमन गिल का खराब शुरुआत के बाद फैंस काफी निराश हुए। जिसके चलते उन्होंने भारतीय सलामी जोड़ी जमकर ट्रोल किया।

श्रीलंका के खिलाफ ईशान-शुभमन हुए फ्लॉप

भारत और श्रीलंका के बीच तीन टी20 मैचों की सीरीज का दूसरा मुकाबला खेला जा रहा है। पुणे के महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में खेले जा रहे इस मुकाबले में मेहमान टीम हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए बेहद ही शानदार प्रदर्शन दिखाया। अच्छी शुरुआत के साथ श्रीलंकाई टीम ने 6 विकेट के नुकसान पर मेजबान टीम को 207 रन का लक्ष्य सौंपा। दिए हुए टारगेट को हासिल करने के लिए मैदान पर उतरी भारतीय टीम की शुरुआत बिल्कुल भी अच्छी नहीं रही।

महज 1.6 ओवर में ही टीम की सलामी जोड़ी पवेलियन लौट गई। ओपनिंग करते हुए ईशान किशन ने 2 रन बनाए, जबकि शुभमन गिल 5 रन बनाकर आउट हो गई। इन दोनों के खराब प्रदर्शन फैंस काफी निराश हुए। जिसके चलते उन्होंने भारतीय सलामी जोड़ी जमकर ट्रोल किया।

Ishan Kishan-Shubman Gill की फ्लॉप पारी देख फैंस हुए गुस्सा

 

 

 

 

 

 

 

---Advertisement---