क्रिकेट लाइफ स्टाइल मनोरंजन टेक्नोलॉजी करियर Business Finance

शर्मनाक हार से टूटा ऑस्ट्रेलिया का विश्वकप का सपना, नौवें स्थान पर कंगारू, भारत को जमकर हुआ फायदा

By admin

Updated on:

---Advertisement---

आईसीस वनडे विश्वकप 2023 में ऑस्ट्रेलिया के लिए कुछ भी सही नहीं जा रहा. बल्लेबाजी, गेंदबाजी के बाद अब फील्डिंग में चैम्पियन टीम खराब प्रदर्शन कर रही. वनडे विश्वकप में ऑस्ट्रेलिया को लगातार दूसरी हार का सामना करना पड़ा. आज के मैच क्विंटन डीकॉक ने जबरदस्त बल्लेबाजी कर शतक ठोका. और दक्षिण अफ्रीका 311 रन बना सकी. जिसके सामने ऑस्ट्रेलिया घुटने टेक दिया. और 177 पर ऑलआउट हो गयी. इस हर के बाद अफ्रीकन टीम की जीत के बाद पॉइंट टेबल में बड़ा हेर फेर हुआ है.

न्यूजीलैंड को पछाड़ दक्षिण अफ्रीका टॉप, भारत को फायदा

इस टूर्नामेंट में दक्षिण अफ्रीका को लगभग नजरंदाज कर दिया गया था लेकिन अब यह साफ़ हो चुका साउथ अफ्रीका बहुत घातक टीम नजर आ रही है पहले मैच में श्रीलंका को हराया अब ऑस्ट्रेलिया को हराकर प्वाइंट्स टेबल पर टीम पहले स्थान पर पहुंच गई है साउथ अफ्रीका का इस समय सबसे बेहतरीन नेट रन रेट है। जिससे प्वाइंट्स टेबल पर वह पहले स्थान पर काबिज है।

वही न्यूजीलैंड अब दूसरे स्थान पर है तो भारतीय टीम को जबरदस्त फायदा मिल गया. भारत पॉइंट टेबल में तीसरे नंबर पर है. वही अगला मुकाबला पाकिस्तान से खेलने वाली है अगर पाकिस्तान हार जाती है भारत जीत जाती है तो यह भारत से बहुत पीछे हो जायेगा पाक.

नौवे पायदान पर पहुंची ऑस्ट्रेलिया

बात करें, ऑस्ट्रेलिया की तो आज हार के साथ 10 टीमों की रैंकिंग में ऑस्ट्रेलिया नौंवे नंबर पर पहुंच चुकी यह कंगारुओ के लिए बेहद शर्मनाक है. उससे ऊपर नीदरलैंड की टीम है जो की आठवें स्थान पर काबिज है।

---Advertisement---