क्रिकेट लाइफ स्टाइल मनोरंजन टेक्नोलॉजी करियर Business Finance

AUS vs SL: ‘मेरी बल्लेबाजी अच्छी नहीं थी…आरोन फिंच ने बताया आखिर क्यों उन्होंने खेली धीमी पारी ?

By Akhilesh

Published on:

---Advertisement---

ऑस्ट्रेलिया और श्रीलंका (AUS vs SL) के बीच टी20 विश्व कप 2022 का 19 वां मुकाबला पर्थ में खेला गया जहाँ कंगारू टीम ने श्रीलंका को 7 से हराया। ऑस्ट्रेलिया की इस जीत से कप्तान आरोन फिंच (Aaron Finch) बेहद खुश नजर आए। आइये जानते हैं उन्होंने टीम की जीत को लेकर क्या कहा ?

बता दें कि इस मैच में ऑस्ट्रेलियाई कप्तान आरोन फिंच ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया था। पहले बल्लेबाजी करते हुए श्रीलंका की टीम ने 20 ओवर में 6 विकेट के नुकसान पर 157 रन बनाए और ऑस्ट्रेलिया को जीत के लिए 158 रनों का लक्ष्य दिया। इसके जवाब में कंगारू टीम ने 3 विकेट के नुकसान पर 158 रन बनाए।

जीत के बाद क्या बोले आरोन फिंच ?

ऑस्ट्रेलिया की इस शानदार जीत के बाद कप्तान आरोन फिंच (Aaron Finch) ने बताया कि वो बहुत खुश हैं। स्टोइनिस ने अच्छी पारी खेली। आगे के मैच की अब तैयारी करेंगे।

उन्होंने कहा,

”बहुत खुश हूँ लेकिन मेरी बल्लेबाजी अच्छी नहीं थी। मैं गेंद को हिट नहीं कर सका। जिस तरह से हमने बल्ले से संपर्क किया वह ठीक था। यह वहाँ एक लंबा रास्ता तय कर रहा था, अगर हम इससे उबर सकते थे, तो पारी के पिछले छोर को सेट करना महत्वपूर्ण था। अच्छा होता अगर मैंने पहले ही बड़े शॉट्स लगाने शुरू किये होते। ”

आरोन फिंच (Aaron Finch) ने आगे कहा,

”श्रीलंका ने अच्छी गेंदबाजी की। यहाँ का मैदान बहुत बड़ा था लेकिन हमे दो अंक पाकर अच्छा लगा। ”

मार्कस स्टोइनिस को लेकर उन्होंने कहा,

”(स्टोइनिस) यह काफी खास पारी थी। जब आप बल्लेबाजी करने उतरते हैं और क्रीज पर मौजूद होते हैं, तो टी20 क्रिकेट में यह आधी लड़ाई होती है। जब आपको वह कौशल मिला जो उसके पास है, तो यह एक अच्छा कॉम्बो है। (अगला मैच बनाम इंग्लैंड) हमेशा एक महान घटना, कोई भी प्रारूप, कहीं भी, इसके लिए तत्पर।”

मार्क्स स्टोइनिस ने खेली विनिंग पारी

ऑस्ट्रेलिया और श्रीलंका (AUS vs SL) के बीच खेले गए विश्व कप के 19 वें मुकाबले में कंगारू टीम की तरफ से मार्क्स स्टोइनिस ने दमदार अर्धशतकीय पारी खेली। उन्होंने इस मैच में 18 गेंदों का सामना किया और 6 छक्के-4 चौके की मदद से नाबाद 59 रन बनाए।

उनके आलावा कप्तान आरोन फिंच 31 रन बनाकर नाबाद रहे। वहीं, मैक्सवेल ने 23 जबकि वॉर्नर ने 11 रन बनाए। बता दें कि श्रीलंका की तरफ से महीश, चमीका और धनजया को 1-1 विकेट हासिल हुआ।

 

---Advertisement---