AUS vs IND: ऑस्ट्रेलिया में होने वाले टी-20 वर्ल्ड कप सीरीज के लिए भारतीय टीम का हुआ ऐलान, इन दो धाकड़ खिलाड़ियों की हुई वापसी

Join Now

टी20 वर्ल्ड कप 2022 (T20 World Cup 2022) के लिए टीम इंडिया के चयन के साथ ही AUS vs IND के खिलाफ होने वाली आगामी टी-20 सीरीज के लिए भी टीम इंडिया की स्क्वॉड का ऐलान हो गया है। बता दें मिली जानकारी के मुताबिक टी20 वर्ल्ड कप और ऑस्ट्रेलिया के लिए भारतीय स्क्वाड में 15 खिलाड़ियों को शामिल किया गया है। इस (AUS vs IND) सीरीज के लिए जसप्रीत बुमराह और हर्षल पटेल को स्क्वॉड में जगह मिली है। आइये जानते है किन खिलाड़ियों को इस सीरीज में जगह मिली है?

AUS vs IND: ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी-20 सीरीज के लिए भारतीय टीम का हुआ ऐलान

दरअसल ऑस्ट्रेलिया (AUS vs IND) के खिलाफ भारतीय टीम 20 सितंबर से तीन मैचों की टी-20 सीरीज खेलने वाली है। जिसके लिए हाल ही में बीसीसीआई ने 15 सदस्ययी भारतीय टीम का ऐलान कर दिया है। बता दें ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टीम इंडिया के ऑलराउंडर खिलाड़ी रविंद्र जडेजा को शामिल नहीं किया है, ऐसा इसलिए क्योंकि वो इस समय चोट से जूझ रहे है। वहीं इस सीरीज में हर्षल पटेल और जसप्रीत बुमराह ने वापसी की है।

AUS vs IND: ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी-20 सीरीज के लिए भारतीय टी

रोहित (C), राहुल (VC), कोहली, सूर्यकुमार यादव, दीपक हुड्डा (WC), ऋषभ पंत, दिनेश कार्तिक (WC), हार्दिक पांड्या, अश्विन, चहल, अक्षर पटेल, भुवनेश्वर कुमार, शमी, हर्षल पटेल, दीपक चाहर, जसप्रीत बुमराह।