AUS vs AFG: “क्यों हिला डाला न” ऑस्ट्रेलिया के सामने क्या खूब लड़े राशिद खान, फैंस ने ठोका सलाम

 

Rashid khan afg vs aus

ऑस्ट्रेलिया ने अफगानिस्तान को 4 रन से हरा दिया है. टॉस जीतकर अफगानिस्तान ने पहले गेंदबाजी का फैसला किया था. ग्लेन मैक्सवेल के शानदार अर्धशतक की मदद से ऑस्ट्रेलिया ने 20 ओवर में 8 विकेट खोकर 168 रन का स्कोर खड़ा किया. जवाब में अफगानिस्तान की टीम ने 20 ओवर में 164 रन ही बना पाई.

अफगानिस्तान के लिए यह टूर्नामेंट बहुत ही बुरा साबित हुआ जहाँ उनका दो मैच रद्द हुआ तो उनको 3 मैचों में जीत मिली. अफगानिस्तान मैच तो हार गई, लेकिन हरफ़नमौला खिलाड़ी राशिद खान ने ऐसी पारी खेली फैंस ने खान साहब की जमकर तारीफ की.

अफगानिस्तान ने किया फाइट बैक

अफगानिस्तान को 169 रन का लक्ष्य मिला था. अफगानिस्तान की शुरुआत अच्छी नही रही और सलामी बल्लेबाज उस्मान घानी सिर्फ 2 बनाकर पवेलियन लौट गए. रहमनुल्लाह गुरबाज ने पारी को गति दी और 17 गेंदों में 27 रन की पारी खेली. मध्य क्रम में इब्राहिम जादरान और गुलबदीन नईब के बीच शानदार साझेदारी हुई.

इब्राहिम जादरान ने 2 चौके की मदद से 26 रन बनाए तो गुलबदीन नईब ने 23 गेंदो में 3 चौके और 2 छक्के की मदद से 39 रनों की पारी खेली.

राशिद खान ने खेली जबरदस्त पारी

राशिद खान जब बल्लेबाजी करने आए तो अफगानिस्तान को जीतने की कोई उम्मीद नही थी. लेकिन राशिद खान ने अपने कलात्मक अन्दाज से ऐसे शाॅट लगाए की मैच में समा बध गया. राशिद खान ने अपने इस पारी में 23 गेंदे खेली जिसमे 3 चौके और 4 छक्के की मदद से 48 रनों की पारी खेली.

राशिद ने मैदान के चारो तरफ शानदार शाॅट लगाए, एक वक्त तो लग रहा था कि राशिद खान अकेल दम पर मैच जीता देंगे, लेकिन उनको साथी बल्लेबाजों के साथ की जरूरत थी, जो उनको नही मिली. फिर सोशल मीडिया पर राशिद खान की इस पारी की जमकर तारीफ हो रही है. राशिद खान हर देश में लीग खेलते हैं इसलिए उनके फैंस विश्व के हर कोने में हैं.

ALSO READ:“तुमसे नहीं हो पायेगा अब संन्यास ले लो” जिम्बाब्वे के खिलाफ मैच से पहले इस भारतीय खिलाड़ी को संन्यास लेने की मिली सलाह

यहाँ देखे फैंस के रिएक्शन

ALSO READ: अर्शदीप सिंह ने किया पाकिस्तान का घमंड चूर’ बांग्लादेश के खिलाफ जीत पर फैंस ने दिया गजब का रिएक्शन   

Source link

Related posts