क्रिकेट लाइफ स्टाइल मनोरंजन टेक्नोलॉजी करियर Business Finance

हल्दी के रंग में रंगे नजर आये अथिया और के एल राहुल, हल्दी सेरेमनी की अनदेखी खूबसूरत तस्वीरें आईं सामने

By admin

Updated on:

---Advertisement---

भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी ने हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस अथिया शेट्टी से शादी की है। काफी लोगों ने उनकी शादी की चर्चा की और कुछ करीबी दोस्त और रिश्तेदार ही इसमें शामिल हुए. समारोह के बाद शुक्रवार को केएल राहुल ने कुछ खास तस्वीरें शेयर कीं।

पिछले दो दिनों केएल राहुल ने एक्ट्रेस अथिया शेट्टी से शादी की है। अथिया ने हल्दी के साथ खूबसूरत सेरेमनी की तस्वीरें भी शेयर की हैं।

राहुल ने अपनी तस्वीरों में अपने परिवार के लोगों की तस्वीरें शेयर की हैं। उन्होंने हल्दी सेरेमनी की तस्वीरें शेयर करने से पहले अपनी शादी की तस्वीरें भी शेयर की थीं। दिलचस्प बात यह है कि केएल और अथिया की शादी काफी चर्चा में रही थी। दोनों की शादी के बाद खबर आई थी कि दोनों को लाखों रुपए के गिफ्ट मिले हैं। हालांकि, अथिया के पिता और बॉलीवुड अभिनेता सुनील शेट्टी ने इन खबरों को झूठा बताया।

हल्दी की रस्म में अथिया शेट्टी और केएल राहुल काफी खुश नजर आए। वे दोनों हल्दी में बहुत भीगे हुए थे, जिससे वे बहुत रंगीन लग रहे थे।

अथिया भी बेहद खूबसूरत लग रही थीं। उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी और अपने भाई अहान शेट्टी की हल्दी लगाते हुए कई तस्वीरें शेयर की हैं। दोनों भाई-बहन की जोड़ी को काफी पसंद किया जाता है.

अथिया की इस फोटो को फैंस तेजी से वायरल कर रहे हैं. अथिया ने इंस्टाग्राम पर हल्दी सेरेमनी की तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा, ‘सुख।

अथिया ने गोल्डन कलर का खूबसूरत लहंगा पहना था जबकि राहुल सादे गोल्डन कलर के कुर्ते में नजर आए।

---Advertisement---