Asia Cup 2022: महासंग्राम से पहले हुई टीम के बादशाह की वापसी, लक्ष्मण के साथ मिलकर भारत को देंगे जीत का मूलमंत्र

एशिया कप 2022 (Asia Cup 2022) का महामुकाबला आज यानी की 28 अगस्त को खेला जाने वाला है। इस महामुकाबले में भारत-पाक लगभग 10 महीने बाद एक-दूसरे से भिड़ेगी। बता दें कि आखिरी बार दोनों टीमें पिछले साल खेले गये टी20 वर्ल्ड कप के दौरान आमने-सामने हुई थी, जहां भारत को पाकिस्तान के हाथो 10 विकेट से हार का सामना करना पड़ा। एशिया कप के इस महामुकाबले से पहले ही भारत के लिए एक गुड न्यूज आया है। दरअसल इस ब्लॉकबस्टर मैच से पहले ही कोच राहुल द्रविण की टीम में वापसी हो चुकी है।

राहुल की हो रही है टीम में वापसी

हाल ही में टीम इंडिया के प्रमुख कोच राहुल द्रविड़ कोविड पॉजिटिव हो चुके थे, जिसके बाद एशिया कप 2022 (Asia Cup 2022) के लिए वीवीएस लक्ष्मण को टीम का अंतरिम कोच नियुक्त किया गया। हालांकि राहुल अब ठीक होकर टीम से जुड़ चुके हैं। बता दें कि पाकिस्तान के खिलाफ महामुकाबले के दौरान टीम इंडिया की ड्रेसिंग रूम में राहुल ड्रविड़ और वीवीएस लक्ष्मण साथ में टीम को मेंटर करते हुए दिखेंगे।

दुबई रवाना होने से पहले हुए थे कोविड पॉजिटिव

एशिया कप 2022 (Asia Cup 2022) के लिए टीम इंडिया के दुबई रवाना होने से पहले ही कोच राहुल द्रविड़ कोविड संक्रमित हो चुके थे, जिसके वजह से उन्हें बेंगलुरु में होम आईसोलेशन में रहना पड़ा। उसके बाद दो बार राहुल का आरटी-पीसीआर टेस्ट कराया गया जो कि कोविड नेगेटिव निकला। कोविड नेगेटिव होने के बाद राहुल 28 अगस्त को दुबई में अपनी टीम के साथ जुड़ चुके हैं।

पाकिस्तान के साथ होगा पहला मुकाबला

एशिया कप 2022 (Asia Cup 2022) में भारत अपना पहला मुकाबला पाकिस्तान से दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेलने वाला है। इस महामुकाबले में भारत की कमान रोहित शर्मा के हाथों में होगी तो वहीं पाकिस्तानी की कप्तानी बाबर आजम करेंगे। पिछले साल टी20 वर्ल्ड कप के बाद दोनों ही टीमें सीधा एशिया कप 2022 (Asia Cup 2022) में भिड़ने वाली है। जिसका सभी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।