क्रिकेट लाइफ स्टाइल मनोरंजन टेक्नोलॉजी करियर Business Finance

Asia Cup 2022: Matheesha Pathirana ने किया डेब्यू, तो फैंस ने याद किया चेन्नई के कप्तान को

By Akhilesh

Published on:

---Advertisement---

एशिया कप 2022 (Asia Cup 2022) का पहला मुकाबला श्रीलंका और अफ़ग़ानिस्तान (SL vs AFG) के बीच दुबई क्रिकेट स्टेडियम में खेला जा रहा है। बता दें इस मैच में अफगानिस्तान के कप्तान मोहम्मद नबी ने टॉस जीतकर गेंदबाजी करने का फैसला किया। तो वहीं श्रीलंका टीम की तरफ से पूर्व दिग्गज लसिथ मलिंगा की तरह एक्शन करने वाले 19 साल के मथीशा पथिराना को डेब्यू करने का सुनहेरा मौका मिला है। ऐसे में इस खिलाड़ी के डेब्यू पर सोशल मीडिया पर फैंस महेंद्र सिंह धोनी को क्रेडिट देने में लगे हुए है, और उन्हें जमकर बधाईयां दे रहे है।

Asia Cup 2022 के पहले मुकाबले में ‘जूनियर मलिंगा’ को मिली डेब्यू कैप

दरअसल एशिया कप 2022 का आगाज़ आज यानी 27 अगस्त से यूएई में हो गया है। जहां पहला मुकाबला श्रीलंका और अफगानिस्तान के बीच खेला जा रहा है। इस मैच में अफगानिस्तान टीम के कप्तान मोहम्मद नबी ने टॉस जीतकर गेंदबाजी करने का फैसला किया, तो वहीं श्रीलंका टीम में 19 वर्षीय मथीशा पथिराना (Matheesha Pathirana) को डेब्यू करने का अवसर मिला है।

बता दें पथिराना का एक्शन श्रीलंका के पूर्व तेज गेंदबाज लसिथ मलिंगा से काफी मिलता-जुलता है। उनका ऐक्शन ही नहीं बल्कि उनके पास मलिंगा की तरह यॉर्कर फेंकने का भी टेलेंट है। वहीं आईपीएल में वो सीएसके टीम की तरफ से खेलते है, ऐसे में उन्हें डेब्यू कैप मिलने पर सोशल मीडिया पर फैंस एमएस धोनी को इसका क्रेडिट दे रहे है।

---Advertisement---