ASIA CUP 2022, IND VS PAK: बाबर आज़म ने हार्दिक को लेकर दिया बड़ा बयान जिससे पाकिस्तानी फैंस हो गए नाराज

भारत और पाकिस्तान के बीच आज UAE में एशिया कप का बहुप्रतीक्षित मुकाबला खेला गया. जहां टॉस जीतकर भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया और उनके गेंदबाजों ने इस फैसले को सही साबित करते हुए 19.5 ओवर में ही पाकिस्तान  की पूरी टीम को आल आउट कर दिया. पाकिस्तान की टीम ने 147 रन बनाये, वहीं भारत की तरफ से भुवनेश्वर कुमार ने 4 तो अर्शदीप सिंह ने 2 और हार्दिक पंड्या ने 3 विकेट झटके.

लक्ष्य का पीछा करने उतरी भारतीय टीम की शुरुआत तो बेहद खराब रही, लेकिन अंत भला तो सब भला. भारत ने अंत में हार्दिक पंड्या और रविंद्र जडेजा की सुझबुझ भरी पारी की बदौलत 2 गेंद शेष रहते ही पाकिस्तान को 5 विकेट से करारी शिकस्त दे दी. इसके बाद पाकिस्तान टीम के कप्तान बाबर आजम ने अपने ही बल्लेबाजों पर इस हार का ठीकरा फोड़ा है.

10-15 रन रह गये कम: बाबर आजम

पाकिस्तान टीम के कप्तान बाबर आजम ने आज अपने बल्लेबाजों पर काफी निराशा जताई. उन्होंने कहा कि अगर उनके बल्लेबाजों ने 10-15 रन और बना दिए होते तो शायद ये मैच उनके ही पक्ष में होता. हालांकि वो कुछ रन पीछे रह गये, और उसी का खामियाजा टीम को भुगतना पड़ा.

वहीं बाबर आजम ने अपने गेंदबाजों और पुछल्ले बल्लेबाजों के तारीफों के पूल बांधे और कहा कि

“जिस तरह से हमने शुरुआत की थी वो काफी शानदार था. हम बस 10-15 रन पीछे रह गये. हालाँकि गेंदबाजों ने मैच बनाने की पूरी कोशिस की. हमारे पुछल्ले बल्लेबाजों ने कुछ शानदार शॉट खेले और टीम के लिए रन बटोरे.”