क्रिकेट लाइफ स्टाइल मनोरंजन टेक्नोलॉजी करियर Business Finance

अर्शदीप सिंह ने लगातार फेंकी 3 NO BALL, तो गुस्साए फैंस ने लगाई क्लास ‘ टीम से इस खालिस्तानी को निकालो कहीं फिक्सिंग तो नहीं कर ली…’

By Akhilesh

Published on:

---Advertisement---

Arshdeep Singh : भारत और श्रीलंका के बीच तीन टी20 मैचों की सीरीज खेली जा रही है। सीरीज का पहला मैच मुंबई में हुआ जिसे भारत ने शानदार तरीके से अपने नाम किया। दूसरा मैच पुणे में खेला जा रहा है। टॉस जीत के भारत के कप्तान हार्दिक पंड्या ने पहले गेंदबाजी का फैसला लिया है।

पहला ओवर कप्तान हार्दिक पंड्या ने फेंका जिसमें उन्होंने सिर्फ दो रन दिए। दूसरा ओवर फेंकने आए अर्शदीप सिंह (Arshdeep Singh) ने आते ही कांड कर दिया। अर्शदीप ने एक के बाद एक नो बॉल फेंकी जिसपर फैंस ने ट्विटर पर अपनी नाराजगी जाहिर की।

ट्विटर पर Arshdeep Singh से नाराज हुए फैंस

भारत और श्रीलंका के बीच तीन टी20 मैचों की सीरीज दूसरा मैच पुणे में खेला जा रहा है। टॉस जीत के भारत के कप्तान हार्दिक पंड्या ने पहले गेंदबाजी का फैसला लिया है। पहला ओवर कप्तान हार्दिक पंड्या खुद डालने आए जिसमें उन्होंने सिर्फ 2 रन दिए। दूसरा ओवर थमाया अर्शदीप सिंह को, अर्शदीप (Arshdeep Singh) ने शुरू की 4 गेंद तो सटीक फेंकी।

लेकिन 5 वीं गेंद फेंकने के लिए वो लाइन और लेंथ भूल से गए अपने ओवर की पाँचवी गेंद फेंकने से पहले वो लगातार तीन नो बाल कर गए । जिस चक्कर में उनको खूब मार पड़ी और सोशल मीडिया पर लोगों ने उन्हें आड़े हाथों भी ले लिया।

देखें ट्वीट्स :

 

 

 

 

---Advertisement---