अर्शदीप सिंह ने किया पाकिस्तान का घमंड चूर’ बांग्लादेश के खिलाफ जीत पर फैंस ने दिया गजब का रिएक्शन   

 

ARSHDEEP SINGH

भारत ने बंग्लादेश को हराकर सेमीफाइनल का टिकट लगभग पक्का कर लिया है. टॉस जीतकर बांग्लादेश ने पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया. पहले बल्लेबाजी करते हुए भारत ने 20 ओवर में 6 विकेट खोकर 184 रन का स्कोर खड़ा किया. यह मैच बारीश से प्रभावित था इसलिए बांग्लादेश के लिए लक्ष्य एक बार फिर से सेट किया गया.

बारिश के बाद बांग्लादेश को 16 ओवर में 151 रन का लक्ष्य दिया गया, लेकिन अर्शदीप सिंह की शानदार डेथ ओवर गेंदबाजी से भारत ने बांग्लादेश को अंतिम गेंद पर हरा दिया.

अर्शदीप सिंह ने की कमाल की गेंदबाजी

अर्शदीप सिंह इस समय भारतीय गेंदबाजी की रीढ़ बने हुए है. जसप्रीत बुमराह की चोट के बाद अगर उनकी जगह कोई लेता दिख रहा है तो वह है अर्शदीप सिंह. अर्शदीप की सबसे ख़ास बात यह है कि वह नई गेंद से स्विंग कराने को देख रहे हैं और पुरानी गेंद से यॉर्कर मारने को. बंग्लादेश के खिलाफ भी अर्शदीप सिंह ने यही किया.

अर्शदीप सिंह ने 4 ओवर में 38 रन देकर 2 विकेट हासिल किए. हालांकि शुरू के ओवर में अर्शदीप सिंह के खिलाफ बांग्लादेश के बल्लेबाजों ने खूब रन बनाया, लेकिन अर्शदीप सिंह ने इसके बाद बढ़िया कमबैक किया. आख़िरी ओवर में बांग्लादेश को 20 रन की जरूरत थी, लेकिन अर्शदीप सिंह ने सिर्फ 14 रन ही दिया और भारत यह मैच 5 रन से जीत गया.

रोहित शर्मा को है अर्शदीप सिंह पर विश्वास

पोस्ट मैच प्रजेंटेशन में अर्शदीप सिंह के बारे में बोलते हुए रोहित शर्मा ने कहा कि,

‘अर्शदीप जब टीम में आए थे, तो हमने उन्हें डेथ ओवर्स में गेंदबाज़ी करने को कहा था. बुमराह (जसप्रीत) की ग़ैर-मौजूदगी में ये किसी भी गेंदबाज़ के लिए मुश्किल काम है. एक युवा खिलाड़ी के लिए ऐसा काम (डेथ ओवर्स में गेंदबाज़ी) करना आसान नहीं है, लेकिन हमने उन्हें इसके लिए तैयार किया है. पिछले 8-9 महीनों से हमारे लिए वो ऐसा कर रहे हैं.’ अर्शदीप सिंह के शानदार गेंदबाजी पर भारतीय फैंस बहुत खुश हैं.

 

यहाँ देखिए भारतीय फैंस का रिएक्शन

https://twitter.com/rajdobriyal007/status/1587782414377504768?s=20&t=05PBUPkwtvXdwk4uPSMkQA

 

Related posts