Join Now

सैयद मुश्ताक़ अली ट्रॉफ़ी 2022 की शुरुआत हो चुकी है। टूर्नामेंट का पहला मुकाबला 11 अक्टूबर को गोवा और त्रिपुरा के बीच खेला गया। इस मुकाबले गोवा की तरफ से अर्जुन तेंदुलकर (Arjun Tendulkar) कमाल के नजर आए। उन्होंने टीम के लिए शानदार गेंदबाजी की, जिसके बदौलत टीम अपने पहले मुकाबले में जीत हासिल कर सकी। इस मैच में जूनियर तेंदुलकर ने अपनी कातिलाना गेंदबाजी का नजराना पेश किया और सबको अपना दीवाना बनाया।

Arjun Tendulkar की कसी हुई गेंदबाजी के मुरीद हुए फैंस

त्रिपुरा के खिलाफ सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी से के पहले मुकाबले में अर्जुन तेंदुलकर (Arjun Tendulkar) ने अपनी गेंदबाजी से सबका ध्यान अपनी ओर खींचा। उन्हें गोवा की तरफ से बल्लेबाजी करने का मौका तो नहीं मिल सका, लेकिन उन्होंने गेंद से काफी कमाल का प्रदर्शन दिखाया। उन्होंने अपने प्रदर्शन से फैंस का दिल जीत लिया। अर्जुन ने गोवा बनाम त्रिपुरा मुकाबले में तीन ही ओवरों में गेंदबाजी की थी।

उनके इस ओवर की हैरान कर देने वाली बात ये रही कि वे एक भी सफलता हासिल नहीं कर सके. इसके बाद भी फैंस उनकी गेंदबाजी की जमकर तारीफ करते हुए दिखाई दे रहे हैं। दरअसल, उन्होंने अपने कोटे के ओवरों में 20 ही रन खर्च किए। बतौर मध्यम तेज गेंदबाज उन्होंने 6.66 के इकानॉमी से गेंदबाजी की। इस दौरान उन्होंने सात डॉट गेंद डाली।

युवराज के पिता से ले रहे थे Arjun Tendulkar ट्रेनिंग

कुछ दिन पहले अर्जुन तेंदुलकर टीम इंडिया के पूर्व बल्लेबाज युवराज सिंह के पिता से ट्रेनिंग लेते हुए नजर आए थे। युवराज के पिता योगराज ने प्रैक्टिस सेशन के कुछ तस्वीरें एवं वीडियो भी साझा किए थे। उनके इस अभ्यास की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई थी। वह अर्जुन को क्रिकेट की बारीकियां सिखाते हुए दिखाई दिए थे। जानकारी के लिए बता दें कि युवराज के सफल क्रिकेटर बनने के पीछे उनके पिता का ही योगदान था और शायद इसी वजह से अर्जुन योगराज के पिता की शरण में पहुंचे।

मुंबई ने किया था Arjun Tendulkar को अनदेखा

अर्जुन तेंदुलकर को सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी (Syed Mushtaq Ali Trophy) के लिए गोवा क्रिकेट टीम का हिस्सा बनाया गया था। इससे पहले वह मुंबई का हिस्सा थे। लेकिन मुंबई की टीम ने उन्हें लगातार नजरअंदाज किया। जिसकी वजह से उन्होंने गोवा टीम का हाथ थामा। गोवा के टीम मैनेजमेंट ने अर्जुन को टी20 टीम में शामिल किया। बता दें कि अर्जुन इंडियन प्रीमियर लीग में मुंबई इंडियंस का हिस्सा हैं। हालांकि मुंबई कि टीम उन्हें वहां भी लगातार अनदेखा कर रही है। उन्हें आईपीएल 2022 का एक भी मुकाबला खेलने का मौका नहीं मिला।