Video: डेब्यू ओवर में ही अर्जुन तेंदुलकर ने गेंदबाजी कर जीता दिल, तो खुशी से झूम उठी बहन सारा तेंदुलकर

आईपीएल 2023 के 22वें मैच में अर्जुन तेंदुलकर (अर्जुन तेंदुलकर) की शुरुआत आखिरकार मुंबई इंडियंस और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच वानखेड़े स्टेडियम में हुई। सूर्यकुमार यादव (सूर्यकुमार यादव) ने मैच में मुंबई इंडियंस की कप्तानी की और उन्होंने अर्जुन तेंदुलकर (अर्जुन तेंदुलकर) को प्लेइंग इलेवन में जगह दी। यानी 2021 में शुरू हुआ अर्जुन के डेब्यू का इंतजार खत्म हो गया है.

पहला ओवर रहा किफायती

सूर्यकुमार यादव ने अर्जुन तेंदुलकर को मुंबई की टीम में खेलने का मौका दिया और अर्जुन ने अपने पहले आईपीएल ओवर में कमाल कर दिखाया. उन्होंने कोलकाता के बल्लेबाजों को और रन चाहने के लिए छोड़ दिया।

बहन सारा हुई खुश

अर्जुन तेंदुलकर के परिवार की सदस्य सारा तेंदुलकर भी आज उनके आईपीएल डेब्यू मैच में शामिल हो रही हैं।जब अर्जुन तेंदुलकर ने अपना पहला ओवर फेंका तो सारा और उनके दोस्त बहुत खुश हुए। वे जानते थे कि उसने बहुत अच्छा काम किया है, क्योंकि उसने केवल 5 रन दिए। आईपीएल जैसी बड़ी लीग में डेब्यू बॉल फेंकने के बाद अर्जुन तो खुश थे ही, लेकिन दोस्तों के साथ सारा तेंदुलकर भी उन्हें चीयर करती नजर आईं.

अर्जुन में दिखी उनके गुरुओं की झलक

पहला ओवर लेकर जब अर्जुन तेंदुलकर (Arjun Tendulkar) मुंबई की तरफ से लेकर आए और उन्होंने गेंदबाजी शुरु की तो उनके एक्शन और रफ्तार में उनके गुरुओं की झलक दिखी. बता दें कि अर्जुन तेंदुलकर ने वसीम अकरम और जहीर खान जैसे गेंदबाजों से ट्रेनिंग ली है. अर्जुन तेंदुलकर डोमेस्टिक क्रिकेट गोवा की तरफ से खेलते हैं. उनका रणजी में गोवा के लिए डेब्यू शानदार रहा था और उन्होंने शतक जड़ा था.