40 साल की उम्र में भी अमित मिश्रा ने पकड़ा हैरतअंगेज कैच, वीडियो देख फैंस ने की तारीफ

आईपीएल के 16वें सीजन का 10वां मुकाबला लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) और सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के बीच में खेला जा रहा है. इस मैच में सनराइजर्स हैदराबाद की टीम ने टॉस जीतने के बाद पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया लेकिन टीम 20 ओवरों में 8 विकेट के नुकसान पर 121 रन ही बनाने में कामयाब हो सकी. लखनऊ टीम की तरफ से इस मुकाबले में खेल रहे लेग स्पिनर अमित मिश्रा ने अपनी फील्डिंग से सभी को हैरानी में डालने का काम किया.

40 साल के अनुभवी लेग स्पिनर अमित मिश्रा आईपीएल में साल 2021 के बाद पहली बार खेलने मैदान पर उतरे. उन्हें लखनऊ की तरफ से इस मुकाबले में डेब्यू करने का मौका मिला. इस मैच में हैदराबाद की पारी के दौरान शॉर्ट थर्ड मैन में फील्डिंग कर रहे अमित मिश्रा ने राहुल त्रिपाठी के कैच को पकड़ने के डाइव लगा दी जिसके बाद उन्होंने कैच को काफी शानदार तरीके से लपक लिया.

इस मैच में अमित मिश्रा ने अपनी गेंदबाजी से भी कमाल दिखाया जिसमें उन्होंने अपने 4 ओवरों के स्पेल में सिर्फ 23 रन देते हुए 2 विकेट अपने नाम किए, जिसमें वाशिंगटन सुंदर और आदिल रशीद को उन्होंने अपना शिकार बनाया.

हैदराबाद टीम की तरफ से दिखा बेहद खराब बल्लेबाजी प्रदर्शन

सनराइजर्स हैदराबाद टीम के कप्तान एडिन मार्करम ने जब टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया था तो सभी को उम्मीद थी कि टीम की तरफ से बेहतर बल्लेबाजी प्रदर्शन देखने को मिलेगा लेकिन ऐसा बिल्कुल भी नहीं देखने को मिला. हैदराबाद की टीम ने इस मैच में 55 के स्कोर तक अपने 4 विकेट गंवा दिए थे. इसके अलावा टीम की तरफ से काफी धीमी बल्लेबाजी इस मैच में देखने को मिली. लखनऊ की तरफ से क्रुणाल पांड्या ने अपने 4 ओवरों में 18 रन देकर 3 विकेट हासिल किए थे.