टी20 विश्व कप जीतने के बाद इंग्लिश कप्तान जोस बटलर ने अपनी नन्हीं बेटियों के साथ मनाया जश्न, वायरल हुआ दिल छू लेने वाला वीडियो

टी-20 विश्व कप 2022 का फ़ाइनल मुकाबला इंग्लैंड और पाकिस्तान (ENG vs PAK) के बीच मेलबर्न में खेला गया जहां जॉस बटलर (Jos Buttler) की अगुवाई वाली इंग्लैंड टीम ने 12 साल के अपने सूखे को खत्म कर टी-20 विश्व कप का खिताब अपने नाम किया। बता दें इंग्लैंड टीम ने पाकिस्तान टीम को 5 विकेट मात देते हुए ट्रॉफी पर कब्जा जमाया। वहीं चमचमकाती ट्रॉफी लेने के बाद कप्तान जॉस बटलर (Jos Buttler) की एक हरकत ने फैंस का दिल जीत लिया, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

जोस बटलर ने चैंपियन बनने के बाद बेटी को लगाया गले


दरअसल इंग्लैंड टीम ने जोस बटलर (Jos Buttler) की कप्तानी में साल 2010 के बाद साल 2022 में टी-20 विश्व कप का खिताब जीत लिया है। बता दें फाइनल मुकाबले में इंग्लैंड और पाकिस्तान टीम के बीच कांटेदार टक्कर देखने को मिली, जहां इंग्लिश टीम को 5 विकेटों से शानदार जीत मिली। वहीं मैच के बाद कप्तान जोस बटलर का एक दिल छूं लेने वाला वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वो ट्रॉफी जीतने के बाद सेलिब्रेशन के दौरान अपनी फैमली से मिलते हुए दिखाई दिए। इस दौरान उन्होंने अपनी दोनों बेटियों को गले लगाया और उन्हें ट्रॉफी थमाई। इसके साथ ही बटलर बेटी को गोद में लेकर प्यार-भरी तस्वीर खींचवाते हुए दिखें। उन्होंने अपनी पत्नी के साथ भी तस्वीर क्लिक की।

जोस बटलर की अगुवाई वाली इंग्लैंड टीम ने जीता टी-20 विश्व कप 2022 का खिताब

बता दें इंग्लैंड के कप्तान जोस बटलर (Jos Buttler) ने पहली बार किसी आइसीसी टू्र्नामेंट में कप्तानी की और बतौर विकेटकीपर और कप्तान के रूप में जोस बटलर ने टी-20 वर्ल्ड कप 2022 का खिताब अपने नाम किया। इसके साथ ही बटलर विश्व कप का खिताब जीतने वाले इंग्लैंड के पहले खिलाड़ी बन गए हैं। इसके अलावा बतौर विकेटकीपर और कप्तान के रूप में महेंद्र सिंह धोनी ने भी साल 2007 में भारत को टी20 चैंपियन बनाया था। वहीं, विकेटकीपर सरफराज अहमद की अुगवाई में पाकिस्तान टीम ने साल 2017 में चैंपियन ट्रॅाफी जीता था।

Related posts