सेमीफाइनल में पहुंचने के बाद सीनियर खिलाड़ियों पर भड़के शाहीन शाह अफरीदी, सरेआम चिल्ला कर बोल दी ये बड़ी बात

 

SHAHEEN SHAH AFRIDI

पाकिस्तान के लिए आज का दिन बहुत ही शानदार भरा रहा. पहले दो मैच हारने के बाद पाकिस्तान के लिए सेमीफाइनल में पहुंचना लगभग नामुमकिन हो गया था. लेकिन आज सुबह नीदरलैंड्स ने बड़ा उलटफेर करते हुए दक्षिण अफ्रीका को 12 रन से हरा दिया. इससे पाकिस्तान को सेमीफाइनल में पहुंचने की एक उम्मीद मिल गई.

पाकिस्तान ने इस मौका का फायदा उठाया और बांग्लादेश को 5 विकेट से हरा दिया. इस जीत के बाद पाकिस्तान के तेज गेंदबाज शाहीन शाह अफरीदी ने अपने आलोचकों को करारा जवाब दिया है.

शाहीन शाह अफरीदी ने आलोचकों को दिया दो टूक जवाब

शाहीन शाह अफरीदी ने बंग्लादेश के खिलाफ शानदार गेंदबाजी की. उन्होंने 4 ओवर में 22 रन देकर 4 विकेट अपने नाम किया. कई दिनों से पाकिस्तान के सीनियर खिलाड़ी शाहीन शाह अफरीदी पर आलोचना कर रहे थे. अब शाहीन ने उसका जवाब दिया है. उन्होंने कहा है कि,

‘हम जो सेमीफाइनल में पहुंचे ये फैंस और हमारे जो अपने लोग हमारे लिए करते हैं उसकी वजह से पहुंचे. हमारे जो टॉप के क्रिकेटर हैं उनको चाहिए कि जब मुश्किल वक्त हो तो हमारी टीम को सपोर्ट करें. ऐसा नहीं है कि हम सेमीफाइनल या फाइनल में पहुंचे या उसे जीतें तभी साथ देने आगे आएं.’

शाहीन शाह अफरीदी ने कहा टीम को चाहिए सपोर्ट

पाकिस्तान के तेज गेंदबाज ने कहा कि अच्छे समय में तो सब साथ देते असली फैंस को बुरे समय में साथ देना चाहिए. उन्होंने कहा,

‘मेरे ख्याल से टीम को सपोर्ट चाहिए वो उस वक्त चाहिए जब टीम हार रही हो. मुझे लगता है कि हमे सिर्फ इस लेकर ध्यान रखना चाहिए. जो हमारे फैंस हैं यही करना चाहता हूं कि हम सेमीफाइनल जीते ये उनकी दुआ है और ऐसा ही हो. हम यहां तक पहुंचे यह भी उनकी दुआ की बदौलत ही हुई है. आगे भी मुझे भरोसा है उनकी दुआ से सेमीफाइनल भी जीतेंगे. तो मेरा बस यही कहना है कि आप सभी बुरे वक्त अपना साथ बनाए रखें.

 

Related posts