भारत से हारने के बाद बौखलाया पाकिस्तानी दिग्गज, विराट कोहली के खिलाफ उगला जहर”जल्द ही वो बुरी फॉर्म में आएगा”और विराट और सचिन के लिए की अभद्र टिप्पणी

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) इन दिनों अपने बल्ले से आग उगल रहे हैं। उनका प्रदर्शन टी20 विश्व कप 2022 के पहले ही मुकाबले में बेहद शानदार रहा। कोहली की इस तरह की शुरूआत से क्रिकेट के जानकार भी उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं। वहीं फैंस अबकी बार भारतीय टीम से विश्व कप जीतने की पूरी उम्मीद लगाए बैठे हैं।

वहीं कोहली के फॉर्म में वापसी के बाद कप्तान रोहित शर्मा उन्हें लेकर बेफिकर हो गए हैं। लेकिन भारत और पाकिस्तान के मुकाबले में भारत की जीत के बाद सोशल मीडिया पर पाकिस्तान के तेज गेंदबाज मोहम्मद आसिफ का एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें वो भारत के पूर्व कप्तान कोहली (Virat Kohli) के बारे में अनाप-शनाप बक रहे हैं। आईए जानते हैं इस आर्टिकल के जरिए पूरे मामले के बार में-

Virat Kohli के बल्ले से निकल रहे हैं जमकर रन

भारतीय टीम के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली (Virat Kohli) का बल्ला पिछले तीन सालों से खामोश रहा था। जिस वजह से उनकी हर जगह आलोचना की जा रही थी। लेकिन इस खिलाड़ी की काबिलियत पर जब-जब सवाल उठे हैं तब-तब इस खिलाड़ी ने आलोचकों के मुंह पर कस कर तमाचा मारा है। एशिया कप से पहले विराट कोहली का प्रदर्शन टीम के लिए परेशानी का सबब बना हुआ था। यही नहीं उन्होंने एशिया कप जैसे बड़े टूर्नामेंट से पहले आराम भी ले लिया था।

जिसके बाद फैंस का पारा और भी ज्यादा बढ़ गया। लेकिन एशिया कप के पहले मुकाबले में उन्होंने पाकिस्तान के खिलाफ 35 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेली। उसके बाद उनके बल्ले ने शांत रहना ही बंद कर दिया। हांगकांग के खिलाफ मुकाबले में उन्होंने शानदार अर्धशतकीय पारी खेली। जिसके बाद कोहली (Virat Kohli) ने पीछे मुड़कर देखना ही बंद कर दिया। वहीं अगला नंबर अफगानिस्तान का था। जहां उन्होंने 3 साल बाद अपने बल्ले से पहला और करियर का 71वां इंटरनेशनल शतक ठोका।

आसिफ ने Virat Kohli को कहा उसका बुरा दौर आ गया है
पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज मोहम्मद आसिफ ने जबसे संन्यास लिया तब से वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। लेकिन एक बार फिर से वो सोशल मीडिय़ा पर ट्रोल होने लगे। दरअसल, इस बार उनके ट्रोल होने की वजह उनका वो बयान है। जिसमें वो भारत के स्टार खिलाड़ी कोहली (Virat Kohli) के बार में उट-पटांग सा बयान दे रहे हैं। पाकिस्तान की हार के बाद विराट कोहली को जीत का हीरो माना जा रहा है। वहीं उनकी इस पारी के बाद आसिफ को जमकर ट्रोल भी किया जा रहा है। बता दें कि आसिफ ने कोहली की उस समय की खराब फॉर्म को लेकर सवाल किया था।
आसिफ ने कोहली को लेकर कहा था कि वो अपनी फिटनेस की वजह से टीम में टिके हुए है। यदि उनके पास फिटनेस नहीं होती तो शायद वो टीम से बाहर हो चुके होते। उनके इस बयान के बाद भारतीय प्रशंसक एक बार फिर उनके उस बयान को याद कर भड़क गए है। मोहम्मद आसिफ ने बयान देते हुए कोहली (Virat Kohli) के बारे में कहा था कि,
“देखिए कोहली बॉटम हैंड प्लेयर है। वो फिटनेस की वजह से चल रहा है जो कि उसका साथ दे रही है। जैसे ही उसका बुरा समय आएगा मेरा ख्याल है कि वो कभी कमबैक नहीं करेगा। बाबर आजम अपर हैंड प्लेयर हैं सचिन तेंदुलकर की तरह।”
उन्होंने आगे कहा कि, “लोग कहते हैं विराट कोहली सचिन तेंदुलकर से बेहतर हैं। लेकिन, सचिन के वो पास भी नहीं भटकेगा ये मेरे शब्द हैं।” भारत की जीत के बाद कोहली (Virat Kohli) की बल्लेबाजी का आज हर कोई लोहा मान रहा है। उनकी जबरदस्त पारी ने भारतीय टीम को रोमांचक मुकाबले में शानदार जीत दिलाई।

Related posts