पाकिस्तान के खिलाफ ताबड़तोड़ फिफ्टी जड़ने के बाद विराट कोहली ने लूटी महफिल तो फैन्स ने कहा-“जहां मामले बड़े होते हैं वहां विराट खड़े होते हैं”

Virat Kohli: आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप2022 में 23 अक्टूबर को भारत और पाकिस्तान के बीच मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड में महा मुकाबला खेला जा रहा है. जिसमें टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाज़ी करने का फैसला किया. ऐसे में पाकिस्तान ने निर्धारित 20 ओवर में भारत के सामने 160 रनों का लक्ष्य रखा.

जिसके जवाब में भारतीय टीम के लिए पारी का आगाज़ करने के लिए आए केएल राहुल और रोहित शर्मा, टीम को अच्छी शुरुआत नहीं दिलवा पाए. वहीं उसके बाद सूर्यकुमार यादव और अक्षर पटेल भी सस्ते में आउट हो गए. लेकिन भारतीय टीम के रन मशीन विराट कोहली (Virat Kohli) ने एक बार फिर महत्वपूर्ण पारी खेली और ज़बरदस्त अर्धशतक जड़ डाला. जिसके बाद अब सोशल मीडिया पर फैंस उनकी जमकर सरहाना कर रहे हैं.

सोशल मीडिया पर छाए Virat Kohli

आपको बता दें कि भारतीय पारी का आगाज़ काफी ज़्यादा निराशाजनक रहा था. टीम ने 31 रन के स्कोर पर ही अपनी 4 विकेट गंवा दी थी. हालांकि मुश्किल परिस्थितियों में तीसरे नंबर पर बल्लेबाज़ी करने आए विराट कोहली ने टीम की पारी को हार्दिक पंड्या के साथ मिलकर बखूबी संभाला और मैच जीतने की आस जगाई. किंग कोहली ने गज़ब की बल्लेबाज़ी करते हुए अपने T20I करियर में एक और अर्धशतक जड़ दिया.

विराट कोहली ने इतनी गेंदों का सामना कर इतने के स्ट्राइक रेट से बल्लेबाज़ी करते हुए अपनी फिफ्टी पूरी की. जिसमें उनके बल्ले से 4 चौके और 1 गगनचुंबी छक्का भी शामिल है. ऐसे में कोहली की इस ज़बरदस्त पारी के बाद

 

 

 

 

Related posts