क्रिकेट लाइफ स्टाइल मनोरंजन टेक्नोलॉजी करियर Business Finance

बाबर आजम ने शतक जड़ने के बाद पिच को चूमकर और अपने खुदा को याद कर रो पड़े बाबर आजम, तो मोहम्मद रिजवान ने ड्रेसिंग रूम से दी शाबाशी, वायरल हुआ VIDEO

By Akhilesh

Published on:

---Advertisement---

पाकिस्तान और न्यूजीलैंड के बीच 2 टेस्ट मैचो की सीरीज का आगाज आज यानि 26 दिसंबर से हो गया है। पहला टेस्ट मुकाबला कराची के नेशनल स्टेडियम में खेला जा रहा है। इस मैच में कप्तान बाबर आजम (Babar Azam) ने बल्ले से कोहराम मचा कर रख दिया है। उन्होंने तेज बल्लेबाजी करते हुए अपना शतक पूरा किया। इसी से जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें बाबर के साथी खिलाड़ी मोहम्मद रिजवान उनके शतक से झूमते हुए नजर आ रहे है।

Babar Azam के शतक से झूम उठे मोहम्मद रिजवान


पाकिस्तान और न्यूजीलैंड के बीच पहला टेस्ट मुकाबला खेला जा रहा है। जहां बाबर आजम (Babar Azam) ने कमाल की बल्लेबाजी करते हुए अपने टेस्ट करियर का 9वां शतक ठोक दिया है। इसी से जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। दरअसल, बाबर 97 के स्कोर पर नाबाद खेल रहे थे। इसके बाद बाबर ने माइकल ब्रेसवेल के ओवर की पहली गेंद पर छक्का मार कर अपना शतक पूरा किया।

इसके साथ ही बाबर अपने शतक को हवा में दोनो हाथ और बल्ला उठाकर सेलेब्रेशन करते है वैसे ही ड्रेसिंग रूम से मोहम्मद रिजवान खुश होते हुए जोरो से ताली बजाने लग जाते है। इसके बाद बाबर भी उन्हें बल्ला दिखाकर अभिवादन करते हुए दिखाई देते हैं।

Babar Azam के बूते मजबूत स्थिति में पाकिस्तान

पहले टेस्ट मुकाबले में पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम (Babar Azam) ने अपना शतक पूरा कर लिया है। 48 के स्कोर पर 3 विकेट गिरने के बाद बाबर आजम और शकील के बीच शानदार अर्धशतकीय साझेदारी हुई। शकील 22 के निजी स्कोर पर आउट होकर पवेलियन चले गए। इसके बाद बाबर और विकेटकीपर बल्लेबाज सरफराज अहमद ने पारी को संभाला।

दोनो के बीच 114 रनों की नाबाद शतकीय साझेदारी हुई। बाबर ने 186 गेंदो का सामना करते हुए 119 रन बनाए। इस दौरान बाबर के बल्ले से 11 चौके और 1आसमानी छक्का देखने को मिला। वहीं पाकिस्तानी टीम चाय के समय तक 58 ओवरो में 224 रनों पर खेल रही है।

---Advertisement---