“आखिर क्यों है वो टीम में निकालो उसे बाहर” भारत की जीत और सेमीफाइनल में पहुंचने के बाद भी BCCI पर भड़के लोग

 

IND vs ZIM

आज आईसीसी टी20 विश्व कप 2022 का सुपर 12 का अंतिम मुकाबला उसी मैदान पर खेला गया, जहां 13 नवंबर को फाइनल मुकाबला खेला जाना है. आज का मैच मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड पर भारत और जिम्बाब्वे के बीच खेला गया. जहां टॉस जीतकर भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया.

भारत ने सूर्यकुमार यादव और केएल राहुल की बदौलत ठोके 186 रन

पहले बल्लेबाजी करते हुए भारतीय टीम ने शुरुआत से ही विस्फोटक अंदाज में बल्लेबाजी की. भारत को पहले झटका कप्तान रोहित शर्मा के रूप में जल्दी ही लग गया. उसके बाद विराट कोहली और केएल राहुल के बीच एक अच्छी साझेदारी हुई. केएल राहुल ने अपना इस टूर्नामेंट का दूसरा अर्द्धशतक जड़ा.

इसके बाद विराट कोहली 26 रन बनाकर आउट हुए, लेकिन सूर्यकुमार यादव का तूफान अंत तक नहीं थमा. सूर्या ने 61 रनो की नाबाद पारी खेली. सूर्यकुमार यादव और केएल राहुल की इस पारी की बदौलत भारत ने निर्धारित 20 ओवरों में 186 रन स्कोर बोर्ड पर लगाए.

भारत ने जीत के साथ पॉइंट टेबल किया टॉप

भारतीय टीम ने जिम्बाब्वे को मात्र 115 रनों पर आल आउट कर दिया, जिसके बाद भारत ने 71 रनों के विशाल स्कोर से इस जीत को अपने नाम कर लिया.

भारत की जीत के बाद भी सोशल मीडिया पर ऋषभ पंत पर फैंस भड़कते नजर आए और उन्हें सेमीफाइनल से बाहर करने की मांग उठाई है. भारतीय फैंस को ऋषभ पंत की धीमी और छोटी पारी बिलकुल पसंद नहीं आई. आज ऋषभ पंत के पास एक बड़ी पारी खेल अपने आपको टी20 टीम में स्थापित करने का बड़ा मौका था.

हालांकि आज भी ऋषभ पंत ने वही किया और एक छोटी सी पारी खेल पवेलियन लौट गये. इस दौरान सबसे खराब बात ये रही कि उन्होंने हमेशा की तरह खराब शॉट पर अपना विकेट गंवाया.

 

यहाँ देखें फैंस ऋषभ पंत की इस पारी पर कैसी प्रतिक्रिया दे रहे हैं:

 

Related posts