6,6,6,6,4,4,4,4 सुर्यकुमार यादव ने मचाई तबाही तो Surykumar Yadav ने Hardik Pandya को दिया अपने शतक का श्रेय, दोनों ने LIVE मैच में बनाई थी रणनीति

भारत और न्यूजीलैंड के बीच खेले जा रहे दूसरे टी20 मुकाबले में सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) ने शतकीय पारी खेल टीम को मजबूत स्कोर तक पहुंचा दिया है। उन्होंने न्यूजीलैंड की गेंदबाजी क्रम की क्रीज पर आते ही खाट-खड़ी कर दी। भारत को पहला झटका ऋषभ पंत के रूप में जल्दी लगने के बाद मैदान पर आए सुर्या ने ताबड़तोड़ अंदाज में बल्लेबाजी की। उनकी पारी की बदौलत भारत ने कीवी टीम के सामने 192 रनो का लक्ष्य रखा। वहीं पहली पारी के बाद सुर्या ने अपनी शानदार पारी के बारे में और कप्तान हार्दिक को लेकर एक बड़ा बयान दिया है।

हार्दिक ने Suryakumar Yadav को बताई रणनीति

भारत और न्यूजीलैंड के बीच खेली जा रही 3 मैचो की टी20 सीरीज के दूसरे मैच में स्टार बल्लेबाज सुर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) ने आक्रामक अंदाज में बल्लेबाजी करते हुए शतक ठोक दिया है। उन्होंने टिम साउदी, मिल्स और लॉकी फर्गुसन की जमकर धुनाई की। पूरी इंनिग के दौरान ऐसा नही लग रहा था कि कीवी गेंदबाज उन पर भारी पड़ रहे है। इसी बीच पहली पारी के ब्रेक के बाद सुर्या ने बातचीत करते हुए कहा कि,

“टी20 में शतक हमेशा खास होता है लेकिन साथ ही मेरे लिए अंत तक बल्लेबाजी करना वास्तव में महत्वपूर्ण था। हार्दिक मुझसे कह रहे थे कि 18वें या 19वें ओवर तक बल्लेबाजी करो और 185 का स्कोर बना लो। 16वें ओवर की समाप्ति के बाद, हमने इसे गहराई तक ले जाने के बारे में बातचीत की। आखिरी कुछ ओवरों को अधिकतम करना महत्वपूर्ण था। नेट्स में बार-बार वही चीजें कर रहा हूं और इससे मुझे सीखने को मिल रहा है।”

Suryakumar Yadav ने खेली शतकीय पारी

टीम इंडिया और कीवी टीम के बीच खेले जा रहे मुकाबले में सुर्या (Suryakumar Yadav) ने शतकीय पारी खेली है। कप्तान हार्दिक पांड्या ने उनके बल्लेबाजी क्रम में फेरबदल करते हुए उन्हें कोहली के स्थान पर बल्लेबाजी करने के लिए भेजा। जहां उन्होंने उस अवसर का भरपूर फायदा उठाया।

सुर्या ने शुरूआत में पारी को संभालते हुए बल्लेबाजी की । लेकिन हार्दिक पांड्या के क्रीज पर आने के बाद उन्होंने बल्लेबाजी को और भी तेज कर दिया। उन्होंने कीवी टीम के तेज गेंदबाजो की आखिरी के ओवरो में जमकर पिटाई की। सुर्यकुमार यादव ने 51 गेंदो में 111 रनो की नाबाद शतकीय पारी खेली। इस दौरान उनके बल्ले से 11 चौके और 7 गगनचुंबी छक्के देखने को मिले।

Related posts