6 6 6 6 श्रेयस अय्यर ने सैयद मुश्ताक अली में निकाला विश्व कप टीम में मौका न मिलने का गुस्सा, ठोका तेज अर्द्धशतक

 

Shreyas Iyer

टी-20 वर्ल्ड कप में टीम इंडिया के बल्लेबाज श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) को मौका नहीं दिया गया जिसके बाद अब इस खिलाड़ी ने घरेलू क्रिकेट में अपना कमाल दिखाना शुरू कर दिया है. अब शानदार पारी की बदौलत श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) वापस टीम इंडिया में अपनी जगह बनाने के लिए तैयार नजर आ रहे हैं.

आपको बता दें कि सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में टीम इंडिया के कई ऐसे खिलाड़ियों का प्रदर्शन कमाल का दिख रहा है, जिन्हें इस वक्त टीम से बाहर रखा गया है. श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) अब इस धाकड़ पारी के बाद टीम इंडिया में वापसी करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं.

शनिवार को होगा फाइनल

टीम इंडिया के खिलाड़ी श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) जो इस वक्त सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में खेलते नजर आ रहे हैं उन्होंने मुंबई के लिए खेलते हुए 44 गेंद में 73 रन की शानदार पारी खेली जिसके दम पर उनकी टीम को जीत हासिल हुई.

इसी के साथ मुंबई की टीम सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी के फाइनल में प्रवेश कर चुकी है,. शनिवार को मुंबई का सामना फाइनल में हिमाचल प्रदेश से होने वाला है, जिसमें श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) पर बार फिर से हर किसी की निगाहें टिकी होंगी.

शानदार रहा मुकाबला

सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में भले ही मुंबई को जीत मिली हो लेकिन शुरू में यह टीम पूरी तरह से लड़खड़ा गई थी. टीम के कप्तान अजिंक्य रहाणे के जल्दी विकेट गिरने के बाद श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) और पृथ्वी शॉ ने पारी को संभाला. वहीं पृथ्वी शा ने 21 गेंदों पर 34 रन का योगदान दिया जिस वजह से मुंबई की टीम 16.5 ओवर में यह मुकाबला जीत गई।

इसके अलावा इस मुकाबले में जितेश शर्मा ने 46 रन, सरफराज खान ने 27 रन बनाए जहां इस बीच श्रेयस अय्यर द्वारा मैदान पर लगाए गए चौके- छक्के ने मुंबई के खिलाड़ियों को हौसला दिया

स्टैंडबाई खिलाड़ी के रूप में किया गया शामिल

इस बार चल रहे टी20 वर्ल्ड कप में श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) को स्टैंडबाई खिलाड़ी की सूची में रखा गया था, लेकिन आधा वर्ल्ड कप खत्म होने के बाद एक बार भी इस खिलाड़ी को मौका नहीं दिया ग,या जिसके बाद यह माना जा रहा है कि अब श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) को टीम इंडिया में वापस अपनी जगह पाने के लिए काफी कड़ी मेहनत करनी होगी, क्योंकि बीते दिनों उनके बल्ले से वह कमाल नजर नहीं आ रहा है जिसके लिए वह जाने जाते थे.

Related posts