सेमीफाइनल में अगर इंग्लैंड से हारा भारत, तो इन 3 खिलाड़ियों के करियर पर हमेशा के लिए ब्रेक लगा देगा बीसीसीआई

ROHIT SHARMA

आईसीसी टी 20 वर्ल्ड कप में  भारत ने बेहतरीन प्रदर्शन के दम पर सेमीफाइनल में अपनी जगह को पक्का किया है। भारत और इंग्लैंड के बीच 10 नवंबर को सेमीफाइनल मुकाबला खेला जाएगा। हालांकि टीम इंडिया हर हाल में इस मुकाबले को जीतकर फाइनल में अपनी जगह पक्की करना चाहेगी।

अगर टीम इस मैच में हार जाती है, तो ना सिर्फ टूर्नामेंट से बाहर हो जाएगी। बल्कि इन 3 खिलाड़ियों का करियर भी टी20 वर्ल्ड कप से बाहर होते ही पूरी तरह से ख़त्म हो जाएगा, आइए जानते हैं।

रविचंद्रन अश्विन

टी 20 वर्ल्ड कप में इस खिलाड़ी ने गेंदबाजी करते हुए अभी तक पांच मुकाबलें खेलते हुए पांच पारियों में 6 विकेट लिए हैं, हालांकि इस दौरान अश्विन का इकॉनमी भी 7.5 से भी ज्यादा रहा है। वहीं अश्विन ने बल्लेबाजी में भी कुछ खास कमाल नहीं दिखाया हैं।

इस खिलाड़ी ने तीन मैच में महज 21 रन ही बनाएं हैं। अगर इस सेमीफाइनल में टीम इंडिया टूर्नामेंट से बाहर हो जाती है तो अश्विन के करियर पर ब्रेक लगना तय है।

दिनेश कार्तिक

आईपीएल में बेहतरीन प्रदर्शन देकर टीम में वापसी करने वाले दिनेश कार्तिक टी 20 वर्ल्ड कप में काफी महंगे साबित हुए हैं। इस खिलाड़ी ने चार मैच खेलते हुए हुए बेहद निराशाजनक खेल दिखाया है।

कार्तिक ने तीन मैचों में बल्लेबाजी करते हुए सिर्फ 14 रन बनाएं हैं। वहीं विकेटकीपिंग करते हुए ये खिलाड़ी 5 कैच लपकने में ही कामयाब रहा है।

Read More : दिनेश कार्तिक या ऋषभ पंत सेमीफाइनल में किसको मिलेगा मौका, कोच राहुल द्रविड़ ने लिया ये नाम

रोहित शर्मा

भले ही बतौर कप्तान रोहित शर्मा ने टीम इंडिया को सेमीफाइनल के स्टेज पर लाकर खड़ा कर दिया हो, लेकिन बतौर खिलाड़ी रोहित शर्मा का प्रदर्शन काफी निराशाजनक रहा है।

रोहित ने 5 मैच खेलते हुए 109.87 स्ट्राइक रेट और 17.80 के औसत के साथ 89 रन ही बनाएं हैं। अगर इस सेमीफाइनल में टीम इंडिया टूर्नामेंट से बाहर हो जाती है, तो रोहित शर्मा इसकी एक बड़ी वजह माने जा सकते हैं।

Read More : IND vs BAN: “दिमाग है या नहीं?” करो या मरो मैच में दिनेश कार्तिक की गलती पर भड़के विराट कोहली, लगाई मैदान पर फटकार, देखें वीडियो

Source link

Related posts