सनी देओल की पत्नी का हुस्न है कयामत, बॉलीवुड में आ जाएं तो बड़ी बड़ी अभिनेत्रियों की हो जाती छुट्टी

sunny DEOLE

सनी देओल अक्सर सुर्खियों में रहते हैं, क्योंकि वह अभिनय को छोड़कर राजनीति में अपना कदम जमा चुके हैं। ऐसे में अब वह अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से ज्यादा सुर्खियों में बने रहते हैं। सनी देओल की वाइफ पूजा देओल बहुत ही खूबसूरत हैं। उनकी तस्वीरें भी वायरल होती है। हालांकि वह लाइमलाइट से दूर रहती हैं।

किसी अभिनेत्री से कम नहीं दिखती हैं पूजा देओल

बता दें कि सनी देओल की पत्नी पूजा देओल बहुत ही खूबसूरत हैं और किसी भी हीरोइन से कम नहीं लगती हैं। वह लाइमलाइट से दूर रहना पसंद करती हैं। और अपने फैमिली को टाइम देती हैं। लेकिन अक्सर उन्हें स्पॉट किया जाता है उन्हें उनके बेटे के साथ।  यह फोटो तब की है जब वह फिल्म पल पल दिल के पास के प्रीमियर में अपने बेटे के साथ पहुंची थी।

सनी देओल अपने एक्टिंग के दम पर जबरदस्त पहचान बनाई है। दर्शक उन्हें आज भी बहुत पसंद करते हैं। सनी देओल भी अपने फैंस को निराश नहीं करते हैं। सोशल मीडिया के जरिए उनसे जुड़े रहते हैं। भले ही वह अपनी पत्नी की तस्वीरें शेयर नहीं करते लेकिन फिर भी उनकी वाइफ सुर्खियों में बनी रहती हैं।

सनी देओल ने गुपचुप तरीके से की थी शादी

सनी देओल पूजा देओल की शादी को 38 साल हो चुके हैं। ऐसे में वह अपनी शादीशुदा जीवन में बहुत खुश हैं। एक्टर के फिल्मों में आने से पहले ही उनकी शादी हो चुकी थी, लेकिन वह अपनी शादी की बात को छुपाते थे जैसे किसी को उनकी शादी के बारे में खबर लगती थी तो लोग हैरान रह जाते थे।

ये भी पढ़ें-रणवीर सिंह ने पार की मर्यादा की सारी हदें, अनुष्का शर्मा के प्राइवेट पार्ट पर किया इतना भद्दा कमेंट

सनी देओल ने इस वजह से छुपाई थी अपनी शादी की बात

बता दें कि सनी के बेटे एक्टर करण देओल ने मदर्स डे पर अपने बचपन की तस्वीर शेयर की थी। उस वक्त सनी की फिल्म बेताब रिलीज होने वाली थी। खबरों की माने तो सनी के पिता ने धर्मेंद्र को इस बात का डर था कि कहीं उनकी शादी की बात सामने आ गई तो उनकी इमेज खराब हो जायेगी और उन्हें काम नहीं मिलेगा।

इसी वजह से सनी और पूजा की शादी एक राज था और पूजा लंदन में रहती थीं। सनी देओल सबसे छुप-छुप आकर लंदन में पूजा से मिलने जाते थे, लेकिन सनी देओल ने इस बात से साफ इंकार कर दिया उन्होंने कहा कि पूजा लाइमलाइट से दूर रहना चाहती हैं और वह भी उन्हें दूर रखना चाहते हैं। इस वजह से उन्होंने अपनी शादी के बात छुपाई थी।

ये भी पढ़ें-बुआ बनने के बाद करीना कपूर ने खास अंदाज में दी बधाई, मिनी आलिया से मिलने के लिए बेताब हैं BEBO

Source link

Related posts